×

Google Pixel Watch 2: यूजर्स के लिए खुशखबरी, गूगल जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी पिक्सेल वॉच 2

Google Pixel Watch 2: Google ने कल ही अपकमिंग Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के डिज़ाइन को प्रदर्शित करने वाले टीज़र का खुलासा किया था और अब ब्रांड अपनी आगामी स्मार्टवॉच पर भी एक झलक देने के लिए वापस आ गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Sep 2023 1:15 AM GMT (Updated on: 11 Sep 2023 1:15 AM GMT)
Google Pixel Watch 2
X

Google Pixel Watch 2(Photo-social media)

Google Pixel Watch 2: Google ने कल ही अपकमिंग Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के डिज़ाइन को प्रदर्शित करने वाले टीज़र का खुलासा किया था और अब ब्रांड अपनी आगामी स्मार्टवॉच पर भी एक झलक देने के लिए वापस आ गया है। Google Pixel Watch 2 के डिज़ाइन के साथ, कंपनी ने भारतीय बाज़ार के लिए इसकी उपलब्धता के संबंध में एक प्रमुख डिटेल की कन्फर्म की है।

जाने Google Pixel Watch 2 भारत में होगी लॉन्च, डिजाइन आया सामने

Google India के आधिकारिक X Twitter) अकाउंट ने अपकमिंग Pixel Watch 2 के डिज़ाइन को प्रदर्शित करने वाला एक वीडियो पोस्ट किया। इसने यह भी कन्फर्म की कि Google Pixel Watch 2 की भारत में कीमत 5 अक्टूबर को घोषित की जाएगी और स्मार्टवॉच Flipkart पर उपलब्ध होगी। इससे पहले, Google ने भारत में Pixel 8 और Pixel 8 Pro के लिए प्री-ऑर्डर की तारीख की भी कन्फर्म की थी। दोनों फोन भारत में 5 अक्टूबर से बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे। पिक्सेल वॉच भारत में नहीं आई लेकिन ऐसा लगता है कि Google ने उत्पाद के उत्तराधिकारी के लिए अपना मन बदल लिया है। पिक्सेल वॉच अपने पिछले से काफी हद तक जबरदस्त है, बैंड को पिक्सेल 8 प्रो के रंग ऑप्शन में से एक पोर्सिलेन से अपना रंग मिलता है।

यहां देखें अन्य जानकारी

लीक के आधार पर, हमें Google Pixel Watch 2 के साथ किसी बड़े अपग्रेड की उम्मीद नहीं है। स्मार्टवॉच वेयरओएस 4 के साथ आएगी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण सुधार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 प्रोसेसर और एक UWB चिप का जुड़ाव होगा। Google ने कन्फर्म की कि वह भारत में Flipkart के माध्यम से 5 अक्टूबर को Pixel 8 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर शुरू करेगा, स्मार्टवॉच के लिए समान तारीख प्रदान नहीं की गई है। लॉन्च के तुरंत बाद केवल भारतीय कीमत का खुलासा किया जा सकता है। घडी में 4 नए वॉच फेस भी होंगे जिसमें एक्सेसिबल, आर्क, बोल्ड डिजिटल और एनालॉग बोल्ड शामिल है। बैटरी की बात करें तो इसमें 306mAh की बैटरी कंपनी दे सकती है. स्मार्टवॉच Wear OS 4 पर काम करेगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story