×

Google Pixel Watch Features: गुगल अपने लेटेस्ट वॉच में बड़ा बदलाव करने जा रहा, मिलेगी ये सुविधा

Google Pixel Watch 3 Feature: Google Pixel Watch 3 को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आ रहा है। गुगल अपने लेटेस्ट वॉच में बड़ा बदलाव करने जा रहा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 March 2024 6:37 AM GMT
Google Pixel Watch Features: गुगल अपने लेटेस्ट वॉच में बड़ा बदलाव करने जा रहा, मिलेगी ये सुविधा
X

Google Pixel Watch 3: अगर आप गूगल पिक्सल वॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कंपनी बड़ा बदलाव करने जा रही है। जिसके बाद यूजर्स को खास सुविधा मिलने वाली है। दरअसल Google Pixel Watch 3 को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आ रहा है। खास अपडेट के मुताबिक, वॉच में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। बता दें कंपनी की पिक्सल स्मार्टवॉच अभी तक एक जैसे ही साइज में लॉन्च होती रही हैं। लेकिन अब Google Pixel Watch 3 के साथ कंपनी बदलाव करने की तैयारी में है।

Google Pixel Watch 3 में बड़ा बदलाव

गुगल अपने लेटेस्ट वॉच में बड़ा बदलाव करने जा रहा है। जिसके बाद Google Pixel Watch 3 बड़े साइज में लॉन्च की जा सकती है। ऐसे में कंपनी Apple, Samsung की तरह अपनी स्मार्टवॉच के साइज में वेरिएशन लागू करने जा रही है। इतना ही नहीं कंपनी इसके कई साइज वेरिएंट पेश कर सकती है। कुछ रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अब 41mm के सिंगल साइज के अलावा भी साइज ऑप्शन पेश करेगी। दरअसल 41mm डायमीटर की स्मार्टवॉच बड़ी कलाई वाले यूजर्स के लिए छोटी भी पड़ जाती है। Apple जैसे ब्रैंड्स भी यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए 41mm और 45mm डायमीटर की स्मार्टवॉच बनाते हैं ताकि यूजर्स को एक ऑप्शन उपलब्ध करवाया जा सके।


बता दें Google Pixel Watch 2 स्मार्टवॉच में 384 x 384 पिक्सल रिजॉल्यूशन से लैस सर्कुलर 1.2-इंच OLED डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इसमें 2GB रैम के साथ Snapdragon W5+ Gen 1 चिप मिलता है, जो 4nm चिप है। इतना ही नहीं स्मार्टवॉच में 306mAh की बैटरी शामिल है, जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले सक्षम होने पर भी 24 घंटे की बैटरी लाइफ देगी। कंपनी की मानें तो, इस वॉच को 12 घंटे के इस्तेमाल के लिए सिर्फ 30 मिनट चार्ज करने की आवश्यकता होगी। वहीं यह अबकी बार 45mm डायल साइज में आ सकती है। इसमें यूजर्स को एक बड़ी बैटरी भी देखने को मिल सकती है। इस वॉच में सेंसर्स भी ज्यादा आने की संभावना है। साथ ही इसका डिस्प्ले भी बड़ा होगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story