×

Hero Vida V1 Pro Electric scooter: अब फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त ऑफर्स

Hero Vida V1 Pro Electric scooter: Hero Vida V1 एक स्थापित भारतीय वाहन निर्माता का भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर बन गया है जो फ्लिपकार्ट के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Anjali Soni
Published on: 22 April 2023 7:10 AM GMT
Hero Vida V1 Pro Electric scooter: अब फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त ऑफर्स
X
Hero Vida V1 Pro Electric scooter(Photo-social media)

Hero Vida V1 Pro Electric scooter: Hero का Vida V1 Pro प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्लिपकार्ट के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से बिक्री के शुरू हो गया है। ये पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। Vida V1 देश में बढ़ते ईवी टू-व्हीलर सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की पेशकश है और अब इसे फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑर्डर किया जा सकता है। यह विकास तब आता है जब हीरो भारतीय टियर I और टियर II भारतीय शहरों में स्कूटर की उपलब्धता का विस्तार करता है। अभी तक Hero Vida V1 दिल्ली, जयपुर और बेंगलुरु में उपलब्ध थी।

Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर अब फ्लिपकार्ट पर (Hero Vida V1 Pro sale)

Hero Vida V1 एक स्थापित भारतीय वाहन निर्माता का भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर बन गया है जो फ्लिपकार्ट के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। अब तक, छोटे ईवी स्टार्टअप्स के विभिन्न कम और उच्च गति वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध थे। इनमें ओकाया फास्ट एफ4, ओकाया फ्रीडम, एम्पीयर मैग्नस एक्स आदि जैसे स्कूटर शामिल हैं। हीरो एक्सपल्स 200 और हीरो ग्लैमर जैसी आईसीई से चलने वाली बाइक भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Flipkart पर Hero Vida V1 Pro की कीमत (Hero Vida V1 Pro Price)

Hero Vida V1 Pro को 1,59,000 रुपये (एक्स-शोरूम) में सूचीबद्ध किया गया है और इसे तीन रंग विकल्पों - ऑरेंज, रेड और व्हाइट में पेश किया जा रहा है। स्कूटर को वाहन पर पांच साल / 50,000 किमी की वारंटी और बैटरी पैक पर तीन साल / 30,000 किमी की वारंटी मिलती है। फ्लिपकार्ट से Vida V1 Pro की खरीदारी पर खरीदार बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं जैसे नो-कॉस्ट EMI विकल्प, कैशबैक और बहुत कुछ। हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में नागपुर, नासिक में अपने नए Vida V1 ब्रांड के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री का विस्तार करने की अपनी योजना की घोषणा की। और पुणे महाराष्ट्र में। निकट भविष्य में स्कूटर कोचीन, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story