×

March Offer: इन एसयूवी पर मिल रहा 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जल्दी करें बुकिंग

बाजार में खासकर कॉम्पैक्ट और मिड साइज एसयूवी खरीदने के लिए मार्च सबसे सही महीना है। मार्च में कुछ दिग्गज वाहन निर्माता कंपनियां इन कारों पर अच्छी छूट और बेनिफिट्स दे रही है। इसमें टाटा हैरियर, रेनॉल्ट डस्टर और महिंद्रा अल्टुरस जी 4 शामिल है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 16 March 2022 12:26 PM GMT
holi discount offer best deals on midsize and large suvs in india in march 2022 check list
X

एसयूवी पर मिल रहा डिस्काउंट ऑफर। 

March Offer: होली (Holi 2022) सीजन को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियों (automobile companies) ने भारतीय बाजार (Indian Market) में अपने प्रोडक्ट पर जबरदस्त डिस्काउंट का ऐलान किया है। युवाओं के बीच एसयूवी को लेकर बढ़ते क्रेज को वाहन कंपनियां भूनाने में जुट गई हैं। यही वजह है कि इस सेगमेंट में कंपनियों के बीच तगड़ी प्रतिस्पर्धा देखी जा रही है। बाजार में खासकर कॉम्पैक्ट और मिड साइज एसयूवी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कार निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में अपना यूजर बेस बनाने और एक अच्छा कॉम्पिटिटर बने रहने के लिए शानदार छूट और बेनिफिट्स दे रहे हैं।

अगर आप कॉम्पैक्ट और मिड साइज एसयूवी (SUV) खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए मार्च सबसे सही महीना है। मार्च में कुछ दिग्गज वाहन निर्माता कंपनियां इन कारों पर अच्छी छूट और बेनिफिट्स दे रही है। इसमें टाटा हैरियर, रेनॉल्ट डस्टर और महिंद्रा अल्टुरस जी 4 शामिल है।

टाटा हैरियर (Tata Harrier)

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने लोकप्रिय मॉडल टाटा हैरियर (Tata Harrier) पर जबरदस्त मार्च ऑफर दिया है। कंपनी जहां अपने पुराने मॉडल MY2021 पर 20 हजार रूपये की नकद छूट दे रही है। वहीं MY2021 और MY2022 दोनों मॉडल पर 40 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस के अलावा 5 हजार रूपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

रेनॉल्ट डस्टर (Renault Duster)

जानी मानी फ्रेंच कार निर्माता कंपनी रेनॉल्ट अपने लोकप्रिय मॉडल रेनॉल्ट डस्टर पर 50 हजार रूपये तक की नकद छूट औऱ इतना ही रूपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। कंपनी 3 हजार रूपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ – साथ 15 हजार रूपये का रूरल बोनस भी दे रही है। इसके अलावा ग्राहकों को 20 हजार रूपये के मुफ्त एक्सेसरीज का भी फायदा हो रहा है।

महिंद्रा अल्टुरस (Mahindra Alturas)

देश की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा भी इस मामले में पीछे नहीं है। महिंद्रा अल्टुरस (Mahindra Alturas) जी4 पर कंपनी 2.2 लाख तक की भारी नकद छूट और 50 हजार रूपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। कंपनी अपने इस मॉडल पर 11,500 रूपये की कॉर्पोरेट छूट के साथ – साथ 20 हजार रूपये तक की फ्री एक्सेसरीज भी दे रही है।

निसान (Nissan)

दिग्गज जापानी कार निर्माता कंपनी निसान (Nissan) मोटर्स भी भारतीय बाजार में इस माह अपने कुछ कारों पर ऑफर दे रही है। कंपनी निसान किक्स के 1.5L पेट्रोल वेरिएंट पर 8 हजार रूपये तक की नकद छूट और 15 हजार रूपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इस मॉडल पर कंपनी 5 हजार रूपये का ऑनलाइन बुकिंग बोनस भी दे रही है। वहीं एसयूवी मॉडल के 1.3L वेरिएंट पर 15 हजार रूपये की नकद छूट, 70 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस 10 हजार रूपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story