×

Honda Africa Twin Price: भारतीय बाजार में उतारी स्पोर्ट्स बाइक, जानें इसकी कीमत

Honda Africa Twin Price: होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने इंडियन मार्केट में अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक 2022 को उतार दिया है। इस बाइक को एडवेंचर राइडिंग कम्युनिटी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 17 March 2022 2:20 PM GMT
Africa Twin Adventure Sports Bike 2022
X

अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक 2022। (Social Media) 

Honda Africa Twin Price: दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी आबादी वाले देश भारत में सबसे अधिक युवा जनसंख्या बसती है। लिहाजा बाइक निर्माता कंपनियों के लिए भारतीय बाजार (Indian Market) एक आकर्षक बाजार है, जहां खूब संभावनाएं हैँ। साल भर यहां के बाजार में नई-नई मोटरसाइकिलों का पर्दापण होता रहता है। इसी क्रम में भारतीय बाजार (Indian Government) में एक और दिग्गज बाइक कंपनी ने अपना प्रोडक्ट लॉन्च किया है।

होंडा (Honda) मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने इंडियन मार्केट में अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक 2022 (Africa Twin Adventure Sports Bike 2022) को उतार दिया है। इस बाइक को एडवेंचर राइडिंग कम्युनिटी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि नई बाइक एडवेंचर राइडिंग कम्युनिटी का उत्साह बढ़ागी और उन्हें राइडिंग के अलग ही स्तर का अनुभव कराएगी।

सीकेडी के जरिए होगी ब्रिकी

नई अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक 2022 (Africa Twin Adventure Sports Bike 2022) को भारतीय बाजार (Indian Market) में सीकेडी यानि कम्प्लीटली नॉक डाउन रूट के जरिए इंडियन मार्केट में बेचा जाएगा। देश में होंडा के बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप्स पर इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है। देश में होंडा की बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप्स इन शहरों में हैं – गुरूग्राम , मुंबई, बैंगलुरू, इंदौर, कोची, हैदराबाद और चेन्नई ।

कलर ऑफ्शन औऱ कीमत

नई अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक 2022 (Africa Twin Adventure Sports Bike 2022) बाइक भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में उपलब्ध होगी। ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन यानि डीसीटी मैट बैलेस्टिक ब्लैक मैटेलिक कलर में और मैनुअल ट्रांसमिशन पर्ल ग्लेयर व्हाईट ट्राई कलर स्कीम में उपलब्ध होगी।

वहीं बात करें कीमत की तो मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट का दाम 16,01,500 रूपये है। जबकि ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन वेरिएंट की कीमत 17,55,500 रूपये है। ये दोनों कीमतें गुरूग्राम - एक्स शो रूम की कीमत है।

बता दें कि बाइक में एडजस्टेबल सीट औऱ रैली स्टाइल्ड पॉजिटिव एलसीडी कलप डिस्पले दिए गए हैं। जो लंबी सफर के राइड को आरामदायक बनाते हैं। इसके अलावा भी इनमें कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। आप अधिक जानकारी कंपनी के आधिकारिक वेवसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story