Honor 200 Pro के डिस्प्ले और कैमरा डिटेल लीक, जानें फीचर्स

Honor 200 Pro: कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Honor 200 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 May 2024 10:53 AM GMT
Honor 200 Pro के डिस्प्ले और कैमरा डिटेल लीक, जानें फीचर्स
X

Honor 200 Pro: अगर आप Honor का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Honor 200 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। Honor अपने दो नए स्मार्टफोन- ऑनर 200 और ऑनर 200 प्रो को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि, कंपनी इन दोनों फोन को इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है।

हालांकि, इस बीच इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही ऑनर 200 प्रो मॉडल के डिस्प्ले और कैमरे की डिटेल लीक हो गई है। जिसके मुताबिक Honor 200 Pro में "1.5K" रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन और सिंगल पंच-होल कटआउट मिल सकता है। साथ ही इस फोन के डिस्प्ले के लिए "थोड़ा कर्व्ड" डिजाइन मिल सकता है। इसके अलावा भी इस फोन में कई अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स शामिल हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Honor 200 Pro के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

ऑनर 200 प्रो के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत (Honor 200 Pro Specifications, Features And Launch Date):

ऑनर 200 प्रो के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत की बात करें तो ये फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप, क्वालकॉम के वर्तमान फ्लैगशिप SoC पर आधारित होगा। वहीं, दूसरी ओर वैनिला ऑनर 200 मॉडल में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के समान कोर आर्किटेक्चर मिल सकता है। इसलिए ऐसी उम्मीद कर सकते हैं कि, ये ऑनर 200 प्रो मॉडल के समान लेबल का परफॉर्मेंस दे सकता है।


Honor 200 Pro के कैमरे की बात करें तो ये फोन ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन में 2.5x ऑप्टिकल जूम और 50x डिजिटल जूम के साथ 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस भी यूजर्स को मिल सकता है।

Honor 200 Pro की कीमत (Honor 200 Pro Price):

Honor 200 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा फिल्हाल नहीं हुआ है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस फोन को लेकर जल्द ही जानकारी दी जा सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story