×

Honor Magic 6 Pro:180MP कैमरा क्वालिटी के साथ इस दिन लॉन्च होगा ये फोन

Honor Magic 6 Pro: ऑनर के इस फोन में यूजर्स को 180MP का कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 May 2024 9:23 AM GMT
Honor Magic 6 Pro
X

Honor Magic 6 Pro

Honor Magic 6 Pro: अगर आप ऑनर के अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Honor Magic 6 Pro में 6.8 इंच OLED स्क्रीन मिलने के साथ कंपनी इस फोन में 180 MP कैमरा भी देने वाली है। बता दें कि, टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में जुलाई, 2024 में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस फोन की सटीक कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही अमेजन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशन का पता चल सकता है। साथ ही इस लिस्टिंग से ये भी पता चलता है कि, ये फोन भारत में अमेजन के जरिए उपलब्ध हो सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि, ऑनर मैजिक 6 प्रो एक गिफ्ट बंडल के साथ आएगा। जिसमें वॉच जीएस 3, ऑनर चॉइस एक्स 5 प्रो ईयरबड्स, ऑनर प्रीमियम फोन कवर के साथ वीआईपी केयर प्लस सर्विस को शामिल किया जा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं Honor Magic 6 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से:

Honor Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और लॉन्च डेट (Honor Magic 6 Pro Specifications, Features And Launch Date):

Honor Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। ऑनर मैजिक 6 प्रो में 6.8 इंच OLED स्क्रीन मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ये फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जो गेमिंग के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।


Honor Magic 6 Pro Battery की बात करें तो इस फोन में 5,600mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 66W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन की खासियत ये है कि, ये बैटरी जल्दी से चार्ज हो जाती है।

Honor Magic 6 Pro Camera की बात करें तो तो ऑनर मैजिक 6 प्रो में 2.5x ऑप्टिकल और 100x डिजिटल जूम के साथ एक हाई-रेजोल्यूशन 180MP पेरिस्कोप लेंस मिलता है। इस फोन में 50MP के फ्रंट कैमरे के साथ 50MP का वाइड-एंगल मिलता है। इस फोन में 50MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी मिलता है।

Honor Magic 6 Pro के लॉन्च डेट (Honor Magic 6 Pro Launch Date) की बात करें तो कंपनी इस फोन को इस साल ही जुलाई माह में लॉन्च कर सकती है। इस फोन में कई अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स मौजूद हैं।

Honor Magic 6 Pro की कीमत (Honor Magic 6 Pro Price):

Honor Magic 6 Pro की कीमत (Honor Magic 6 Pro) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर फिल्हाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन की कीमत और अन्य जानकारीयों के बारे में खुलासा कर सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story