Honor Magic 6 Pro: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review और कीमत

Honor Magic 6 Pro Price: ऑनर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 Aug 2024 1:45 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2024 1:45 AM GMT)
Honor Magic 6 Pro
X

Honor Magic 6 Pro

Honor Magic 6 Pro Price: ऑनर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन को 15 अगस्त से अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीदा जा सकता है। इस फोन में वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5600 mAh की बैटरी और 180MP कैमरा बैक पैनल पर मिलता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Honor Magic 6 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Honor Magic 6 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Honor Magic 6 Pro Features, Review And Price):

Honor Magic 6 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Honor Magic 6 Pro Features, Review And Price) की कीमत की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच OLED 120Hz कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है, जो 120hz अडैप्टिव डायनेमिक रिफ्रेश रेट और 5,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इस फोन में डॉल्बी विजन और ऑनर का नैनो क्रिस्टल शील्ड भी है।


प्रोसेसर के लिए इस फोन में क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट है। जो कनेक्टिविटी के लिए Honor C1+ के साथ जोड़ा गया है। Honor Magic 6 Pro के स्पेक्स की बात करें तो इसके अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी बेहतर है। कैमरा की बात करें तो Honor Magic 6 Pro में 2.5x ऑप्टिकल जूम और 100x डिजिटल जूम मिलता है। ये फोन 108MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा, OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा और 3D डेप्थ सेंसर मिलता है। ये फोन Honor AI मोशन सेंसिंग कैप्चर की सुविधा देता है।

बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो हॉनर मैजिक 6 प्रो में 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। ये फोन 5,600mAh की बैटरी के साथ आता है। इस फोन में E1 चिप और कस्टम पावर मैनेजमेंट सिस्टम मिलता है। Ios की बात करें तो ये फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित मैजिकओएस 8.0 पर चलता है। हॉनर मैजिक 6 प्रो में IP68 रेटिंग है।

Honor Magic 6 Pro की कीमत (Honor Magic 6 Pro Price):

Honor Magic 6 Pro की कीमत (Honor Magic 6 Pro Price in India) की बात करें तो इस फोन के 12GB+ 512GB मॉडल की कीमत 89,999 रुपए है। स्मार्टफोन ब्लैक और ईपी ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस फोन को 15 अगस्त से Amazon, मेनलाइन स्टोर्स और Honor के ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है। नए स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को 7,500 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिल सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story