×

Honor Magic 6 Specifications: सामने आए हॉनर मैजिक 6 के स्पेसिफिकेशन, जाने सभी डिटेल

Honor Magic 6 Specification: ऑनर मैजिक 6 की ब्रांड द्वारा आधिकारिक तौर पर कन्फर्म की गई है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ आएगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Dec 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 5:30 AM GMT)
Honor Magic 6 Specification
X

Honor Magic 6 Specification(Photo-social media)

Honor Magic 6 Specifications: ऑनर मैजिक 6 की ब्रांड द्वारा आधिकारिक तौर पर कन्फर्म की गई है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ आएगा। ब्रांड ने आगामी मैजिक सीरीज के स्मार्टफोन के लिए पोर्श डिजाइन के साथ साझेदारी की कन्फर्म की। पॉर्श डिज़ाइन के रेंडर से मैजिक 6 और मैजिक 6 प्रो के डिज़ाइन का पता चलने के बाद, वेनिला मॉडल के स्पेसिफिकेशन अब वीबो पर एक टिपस्टर के सौजन्य से ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

जाने हॉनर मैजिक 6 के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले: वीबो पोस्ट से पता चलता है कि मानक ऑनर मैजिक 6 एक घुमावदार AMOLED डिस्प्ले और 3840Hz PWM डिमिंग के लिए समर्थन से लैस होगा, जो अन्य ऑनर फोन के समान है।

प्रोटेक्शन: फोन में बेहतर सुरक्षा के लिए ओएसिस आई प्रोटेक्शन और डिवाइस को खरोंच और दरार से बचाने के लिए इन-हाउस जुरहिनो डिस्प्ले की सुविधा दी गई है।

ओएस: आगामी मॉडल बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 14-आधारित मैजिक ओएस 8.0 कस्टम स्किन को बूट कर सकता है।

बैटरी: हॉनर मैजिक 6 में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5800mAh किंघई लेक बैटरी हो सकती है और इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। ऑनर मॉडल आईफोन और ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा और सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा जैसे आगामी एंड्रॉइड फ्लैगशिप के समान रेडियो फ्रीक्वेंसी और सैटेलाइट संचार के लिए एक सुरक्षा चिप के साथ आ सकता है। फोन पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आ सकता है।

जाने अन्य जानकारी

लीक हुए रेंडर से पता चला है कि फोन में एक गोलाकार कैमरा लेआउट हो सकता है, जिसमें वेरिएबल अपर्चर सपोर्ट और OIS के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। इसे 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 50MP पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ जोड़ा जा सकता है। दूसरी ओर, मैजिक 6 प्रो 50MP ओमनीविज़न OV50H प्राइमरी सेंसर के साथ 1/1.3-इंच सेंसर साइज़, OIS और वेरिएबल अपर्चर, 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 160MP पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ आएगा। प्रो मॉडल OLED पैनल और 2K रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story