×

Honor Magic VS Review: देखें शानदार फोल्डेबल फोन ऑनर मैजिक वीएस का रिव्यु, जाने दाम क्या है इसका

Honor Magic VS Review: Magic Vs महीन धारीदार पैटर्न और मैट फ़िनिश वाले एक बड़े काले कार्डबोर्ड बॉक्स में आता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Dec 2022 12:54 AM GMT
Honor Magic VS Review
X

Honor Magic VS Review (Photo - Social Media)

Honor Magic VS Review: 2022 की शुरुआत से मैजिक वी के बाद, ऑनर ने अपने बड़े आकार के फोल्डेबल के एक बेहतर संस्करण की घोषणा की, जिसे 'एस' - मैजिक बनाम द्वारा चिह्नित किया गया है। कई क्षेत्रों में विकास का विज्ञापन किया जाता है, जिसमें बिल्ड, डिस्प्ले और एक तरह से कैमरा सिस्टम शामिल है। चीन में 30 दिसंबर को बाजार में लॉन्च होने वाले फोन, हालांकि, सॉफ्टवेयर पक्ष में अभी भी कुछ चीजें हैं, और हमारे पास जो इकाई है वह अभी समीक्षा के लिए तैयार नहीं है। हार्डवेयर बहुत अधिक हाथों से तैयार है, हमें अभी तक यही बताया गया है। लेकिन आइए पहले प्रमुख परिवर्तनों पर जल्दी से नज़र डालते हैं। एक गियरलेस हिंज ने मैजिक वी के गियर वाले को बदल दिया है - सैमसंग ने फोल्ड3 से फोल्ड4 तक जाने के लिए एक समान कदम उठाया - घटकों की संख्या को 92 से घटाकर सिर्फ 4 कर दिया हालांकि नए घटक को समझाने के लिए इसमें कुछ शब्दार्थ होना चाहिए। इस बीच, एल्युमिनियम से मैग्नीशियम और टाइटेनियम के स्विच ने वी के वजन का लगभग 10 प्रतिशत कम करने में मदद की है।

हॉनर मैजिक स्पेसिफिकेशन

बॉडी: 160.3x141.5x6.1mm, 261g; ग्लास फ्रंट, ग्लास बैक या इको लेदर बैक, मैग्नीशियम एलॉय फ्रेम, टाइटेनियम अलॉय फोल्डिंग मैकेनिज्म।

डिस्प्ले: 7.90" फ़ोल्ड करने योग्य OLED, 1B रंग, 90Hz, HDR10, 800 nits, 1984x2272px रेसोल्यूशन, 10.31:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 382ppi; कवर डिस्प्ले: OLED, 1B रंग, 120Hz, HDR10, 1200 nits, 6.45 इंच, 1080 x 2560 पिक्सल, 431 पीपीआई

चिपसेट: Qualcomm SM8475 स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 (4 nm): ऑक्टा-कोर (1x3.0 GHz Cortex-X2

मेमोरी: 256GB 8GB RAM, 256GB 12GB RAM, 512GB 12GB RAM

वीडियो कैप्चर: रियर कैमरा 4K@30/60fps (10-बिट), 1080p@30/60fps, gyro-EIS, HDR10; फ्रंट कैमरा: 1080p@30fps, gyro-EIS

ऑनर मैजिक वीएस अनबॉक्सिंग

Magic Vs महीन धारीदार पैटर्न और मैट फ़िनिश वाले एक बड़े काले कार्डबोर्ड बॉक्स में आता है। अंदर, हैंडसेट एक ट्रे में खुला पड़ा है और एक्सेसरीज आगे के बॉक्स में डेडिकेटेड कम्पार्टमेंट में रखे हुए हैं ऐसी दुनिया में जहां निर्माता पर्यावरणवाद के लिए दावे कर रहे हैं। तो फिर, जादू बनाम किसी भी गंभीर चिंता का विषय होने के लिए लाखों लोगों द्वारा नहीं बेचा जा रहा है। साथ ही बॉक्स के अंदर फोन के पिछले हिस्से के लिए एक प्रोटेक्टर है - एकमात्र सतह जिसमें किसी प्रकार का डिस्प्ले नहीं है। यह एक संयुक्त स्नैप-ऑन/स्टिकर डिज़ाइन है - यह चिपकने वाली पट्टी के बिना रहेगा, लेकिन स्टिकर निश्चित रूप से धारण शक्ति का एक अतिरिक्त स्तर प्रदान करता है।

डिजाइन, निर्माण गुणवत्ता, हैंडलिंग

यह वह हार्डवेयर है जिसे हम यहां अचंभित करने और खेलने के लिए हैं, और यह निस्संदेह कुछ बहुत अच्छा हार्डवेयर है। ग्लास/मेटल का संयोजन किसी भी बार स्मार्टफोन पर प्रीमियम महसूस होगा, जबकि फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर की अतिरिक्त विशिष्टता एक टॉप-टियर हैंडसेट की छाप को और बढ़ा देती है। अन्य रंग विकल्पों के अपने अलग-अलग रूप हैं। ब्लैक वाला ग्लॉसी है और कलर के स्पलैश के लिए गोल्डन ऑनर लोगो पर निर्भर करता है। दूसरी ओर, नारंगी में रंग की कोई कमी नहीं है बैक अच्छा, नारंगी, और धातु के टुकड़े गोल्डन है।

अतिरिक्त चमक, अंदर और बाहर

ऑनर वास्तव में मैजिक Vs के डिस्प्ले पर गर्व करता है और अन्य बातों के अलावा उनकी चमक के बारे में कुछ साहसिक दावे करता है। हमने पहले ही फॉर्म फैक्टर, आस्पेक्ट और क्रीज़ जैसी चीजों के बारे में बात की थी, लेकिन कुछ नंबरों का फिर से उल्लेख करते हैं। आंतरिक OLED डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1,984x2,272px 10.3:9 आस्पेक्ट रेशियो में है। 7.9 इंच के विकर्ण पर फैला हुआ, उन पिक्सेल की मात्रा 382ppi है। दोनों डिस्प्ले में चमक नियंत्रण के लिए 1920Hz पल्स-चौड़ाई मॉड्यूलेशन है, इसलिए सबसे झिलमिलाहट-संवेदनशील आंखों को भी झिलमिलाहट मुक्त दिखना चाहिए। दोनों स्पेक शीट्स पर HDR10 सपोर्ट भी है।

एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन प्राप्त करने के लिए रोमांचित रहते हैं, इसलिए Honor Magic Vs का आगमन एक घटना थी। यह तब और भी बेहतर है जब यह वैश्विक उपलब्धता का वादा करता है, भले ही इसके लिए कोई विशिष्ट समय सीमा नहीं है कि हम इसे अलमारियों पर कब देख सकते हैं। वास्तविक रूप से, चीन के बाहर बेचा जाने वाला एकमात्र बड़ा फोल्डेबल गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 है, जिसमें हुआवेई मेट एक्सएस 2 का अपवाद है, जो हालांकि Google सेवाओं के समर्थन की कमी के कारण अक्षम है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story