×

Honor MagicBook X14 Price: भारत में लॉन्च हुआ Honor MagicBook X14 लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Honor MagicBook X14 Laptop Price and Specifications: ऑनर मैजिकबुक X14 में 84 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 14 इंच का डिस्प्ले है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Jan 2023 5:15 AM GMT
Honor MagicBook X14 Launch
X

Honor MagicBook X14 Launch(photo-social media)

Honor MagicBook X14 Laptop Price: Honor ने भारत में अपना बिल्कुल नया Intel Core 11th Gen प्रोसेसर वाला लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। Honor Magicbook X14 का लुक स्लीक और प्रीमियम है, जो प्रोफेशनल सेटिंग्स के लिए काफी उपयुक्त है। लैपटॉप में एक बेहतरीन प्रोसेसर भी है जो काम से संबंधित अधिकांश कार्यों में अविश्वसनीय प्रदर्शन देता है। इनके अलावा, Honor MagicBook X14 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और एक शानदार डिस्प्ले के साथ-साथ बैकलिट कीबोर्ड के साथ आता है। ये सभी सुविधाएं मैजिकबुक एक्स14 के साथ किफायती मूल्य पर उपलब्ध हैं।

Honor MagicBook X14 Specifications

ऑनर मैजिकबुक X14 में 84 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 14 इंच का डिस्प्ले है। आंखों की सुरक्षा और शानदार देखने के अनुभव को सुनिश्चित करने के लिए डिस्प्ले TÜV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन और TÜV रीनलैंड फ्लिकर-फ्री सर्टिफिकेशन के साथ आता है। हुड के तहत, लैपटॉप Intel Core i5-1135G7 प्रोसेसर और Intel Iris Xe ग्राफिक्स द्वारा संचालित है। इसमें 8GB का DDR4 ड्युअल-चैनल रैम और 512GB PCIe NVMe SSD है। Honor का MagicBook X14 बेहतरीन थर्मल परफॉर्मेंस के लिए एडवांस्ड सुपरसाइज्ड कूलिंग फैन के साथ आता है। लैपटॉप में 56Wh की बैटरी है और हॉनर का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 9.9 घंटे तक का स्थानीय 1080p वीडियो प्लेबैक या 9.2 घंटे की वेब ब्राउजिंग की पेशकश कर सकता है। यह 65W फास्ट चार्जर के साथ आता है जो हॉनर के अनुसार 60 मिनट में 68 प्रतिशत तक बैटरी दे सकता है।

Honor MagicBook X14 केवल अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च अवधि छूट के हिस्से के रूप में लैपटॉप की कीमत वर्तमान में 20 जनवरी तक 41,990 रुपये है। लॉन्च अवधि के बाद, Honor MagicBook X14 की कीमत 46,990 रुपये होगी। इनके अलावा, ऑनर अपने लैपटॉप के लिए बिक्री के बाद शानदार समर्थन देने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है। मैजिकबुक एक्स सीरीज के लिए शानदार सेवा सुनिश्चित करने के लिए, बिक्री के बाद की सेवाओं में 1 साल की वारंटी, मुफ्त पिक एंड ड्रॉप और पीएसएवी सेवा केंद्रों पर वॉक-इन सुविधा शामिल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story