×

Honor Pad 8 भारत में 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 12-इंच डिस्प्ले के साथ होगा लांच, जानें फुल स्पेसिफिकेशन

Honor Pad 8 India Launch Date: Honor भारत में अपने नवीनतम टैबलेट Honor Pad 8 को 23 सितंबर को लांच करेगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 20 Sep 2022 11:59 AM GMT
Honor Pad 8
X

Honor Pad 8 (Image Credit : Social Media)

Click the Play button to listen to article

Honor Pad 8 Launch Date : चाइनीज टेक कम्पनी Honor ने अपने सबसे नवीनतम टैबलेट Honor Pad 8 को इस साल की शुरुआत में जुलाई में अंतरराष्ट्रीय बाजारों लांच किया था। अब कम्पनी की ओर से आधिकारिक घोषणा की गई है कि Honor Pad 8 का अनावरण भारत में 23 सितंबर को किया जाएगा। यह भारतीय बाजार में Realme Pad X और Oppo Pad Air को टक्कर देगा। आगामी टैबलेट की स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कुछ जानकारियों और कीमत का खुलासा हो गया है। यह टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें अच्छे ग्रफिक्स अनुभव के लिए 2K डिस्प्ले दिया जा सकता है। बता दें यह एक मध्यम श्रेणी के स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया जा रहा है।

Honor Pad 8 के लांचिंग से पहले इकॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने इसे लिस्ट किया है। एक लिस्टिंग के जरिए स्मार्टफोन की कीमत और स्टोरेज वैरीअंट को लेकर जानकारी सामने आ रही है। साथ ही आगामी टेबलेट के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा भी फ्लिपकार्ट लिस्टिंग द्वारा सो रहा है। लिस्ट स्पेसिफिकेशन से पता चलता है यादा में टेबलेट यूरोपीय वेरिएंट के समान स्पेसिफिकेशन के साथ ही लांच होगा। आगामी टेबलेट में इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए विकल्प के तौर पर केवल वाईफाई ही होगा क्योंकि यह सिम कार्ड सपोर्ट नहीं करेगा। बता दें Realme अपने टैबलेट पर सेलुलर कनेक्टिविटी प्रदान करता है इसलिए सेलुलर कनेक्टिविटी की कमी हॉनर पैड 8 के उपयोग को उन जगहों तक सीमित कर देती है जहां आपके पास वायरलेस ब्रॉडबैंड कनेक्शन उपलब्ध हैं। बता दें 23 सितंबर से Flipkart Big Billion Days Sale 2022 की शुरुआत हो रहा है जो 8 दिनों तक यानी 30 सितंबर तक जारी रहेगा। इस दौरान सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर फ्लिपकार्ट 80% तक डिस्काउंट दे रहा है।

Honor Pad 8 Specifications

Honor Pad 8 का अनावरण अंतरराष्ट्रीय बाजारों में एक मिडरेंज टेबलेट के रूप में इसी साल जुलाई में किया गया था। यह एक एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। टैबलेट 87 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 12-इंच 2K डिस्प्ले और नीली रोशनी से सुरक्षा के लिए TUV रीनलैंड प्रमाणन के साथ आता है। डिस्प्ले सेट आपके साथ आप अपने पसंदीदा वेब शो देखने, फिल्म देखने और गेम को खेलने के दौरान बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस पाएंगे। हॉनर पैड 8 एंड्रॉइड 12-आधारित मैजिकयूआई 6.1 का उपयोग करता है और इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी ऑन-द-गो का समर्थन है।

Honor Pad 8 में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए 5-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए भी 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका वजन 520 ग्राम है और यह 6.9mm मोटा है। Honor Pad 8 में एक्सेलेरोमीटर और एंबियंट लाइट सेंसर है। आपको टैबलेट पर Honor Histen और DTS:X Ultra पावर्ड आठ स्पीकर मिलते हैं। जो फिल्म देखने हैं या गेम खेलने के दौरान एक बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं। ऑनर पैड 8 में 7250mAh की बैटरी है और यह 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। लंबे बैटरी सेटअप के साथ-साथ काफी देर तक अपने टैबलेट का फिल्म देखने, गेम खेलने या किसी अन्य जरूरी काम के लिए उपयोग कर सकते हैं तथा एक बार डिस्चार्ज होने पर इसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के जरिए काफी कम समय में फुल चार्ज भी कर सकते हैं।

Honor Pad 8 Price

Honor Pad 8 तो कंपनी ने दो स्टोरीज वेरिएंट लॉन्च किया है इसमें पहला बेरिया 4GB रैम के साथ आता है जबकि दूसरा 6GB RAM सपोर्ट करता है। शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट के अनुसार, 4GB रैम वाले की कीमत 29,999 रुपये होगी, जबकि 6GB रैम विकल्प की कीमत 31,999 रुपये होगी। आगामी टेबलेट की कीमत का सही आकलन 23 सितंबर को लांचिंग के बाद ही किया जा सकता है। हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया कि लॉन्च के दिन 4GB वेरिएंट वाला मॉडल 19,999 रुपये और 6GB वेरिएंट वाला मॉडल 21,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story