×

Honor Pad X9: जल्द भारत में लॉन्च होगा Honor Pad X9, ऐमज़ॉन पर हुआ टीज

Honor Pad X9: ऑनर इंडिया देश में नया ऑनर पैड एक्स9 टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिससे ब्रांड के भारत में दोबारा प्रवेश को लेकर कई महीनों से चल रही अटकलें खत्म हो जाएंगी।

Anjali Soni
Published on: 19 July 2023 5:49 AM GMT
Honor Pad X9: जल्द भारत में लॉन्च होगा Honor Pad X9, ऐमज़ॉन पर हुआ टीज
X
Honor Pad X9(Photo-social media)

Honor Pad X9: ऑनर इंडिया देश में नया ऑनर पैड एक्स9 टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिससे ब्रांड के भारत में दोबारा प्रवेश को लेकर कई महीनों से चल रही अटकलें खत्म हो जाएंगी। Amazon पर Honor Pad X9 की एक समर्पित लिस्टिंग है, जो इसकी ऑनलाइन उपलब्धता कन्फर्म करती है। टैबलेट इस महीने की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर लॉन्च हुआ और हमारा मानना ​​है कि हार्डवेयर समान होगा। हाल ही में रियलमी छोड़ने वाले माधव शेठ के नेतृत्व में ऑनर का यह पहला उत्पाद लॉन्च हो सकता है। हालाँकि, ऑनर या शेठ ने अभी तक औपचारिक रूप से अपने सहयोग की घोषणा नहीं की है, हालाँकि शेठ के नाम के तहत कंपनी के लिए एक ट्रेडमार्क सूची वस्तुत इसको कन्फर्म करती है।

जाने हॉनर पैड एक्स9 ऐमज़ॉन की लिस्टिंग

ऐमज़ॉन बैनर से पता चलता है कि ऑनर पैड एक्स9 अतिरिक्त दृष्टि और अतिरिक्त मनोरंजन के साथ आएगा। टैबलेट में 120Hz रिफ्रेश रेट और संकीर्ण बेज़ेल्स के साथ 11.5-इंच 2K डिस्प्ले होगा। हॉनर पैड एक्स9 6 सराउंड-साउंड स्पीकर से लैस होगा। ऐमज़ॉन लिस्टिंग में कहा गया है कि कंपनी पैड एक्स9 के साथ एक मानार्थ फ्लिप कवर की पेशकश कर रही है। फोटोग्राफी के लिए इस टैब में 5MP का रियर कैमरा और 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है। इसकी बैटरी 5100mAh की है, जिसके साथ 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दा है कि सिंगल चार्ज में इस टैब का इस्तेमाल 14 घंटे तक किया जा सकता है। इसके अलावा, टैब में 6 surround स्पीकर्स फीचर होंगे। टैब की स्टोरेज भी काफी ज्यादा होने वाली है।

यहां देखें हॉनर पैड X9 के स्पेसिफिकेशन (specification)

डिस्प्ले: 2000 x 1200 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 100 प्रतिशत sRGB और 400nits पीक ब्राइटनेस के साथ 11.5-इंच 2K TFT LCD डिस्प्ले हैं।

टैबलेट में टीयूवी रीनलैंड फ्लिकर-फ्री सर्टिफिकेशन और लेवल लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन की सुविधा है।

प्रोसेसर: टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है।

रैम और स्टोरेज: हॉनर पैड X9 में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज है।

ओएस: एंड्रॉइड 13 आधारित मैजिकओएस 7.1 है।

कैमरा: Honor X9 में f/2.2 अपर्चर वाला 5MP का रियर कैमरा है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 5MP का शूटर है।

अन्य: टैबलेट में 6 स्पीकर और हाई-रेज ऑडियो है।

कनेक्टिविटी: डुअल बैंड वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1 और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

बैटरी: 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,250mAh की बैटरी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story