×

Honor Play 6C Price in India: हॉनर का यह स्मार्टफोन देता है दमदार बैटरी बैकअप, जानें कीमत और सभी फीचर्स

Honor Play 6C Price in India: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी हॉनर ने Honor Play 6C को हाल ही में लांच किया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी और 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 11 Oct 2022 3:49 AM GMT
Honor Play 6C
X

Honor Play 6C (Image Credit : Social Media) 

Honor Play 6C Price And Specifications: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Honor ने अपने किफायती 5G स्मार्टफोन सेगमेंट में एक और हैंडसेट को जोड़ दिया है। कम्पनी ने अपने नवीनतम हैंडसेट के रूप में Honor Play 6C को लांच किया है। यह किफायती हैंडसेट 5,000mAh की बैटरी और 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 480 5G चिपसेट के साथ आता है। इसमें वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। हैंडसेट Honor के मैजिक UI 5.0 पर चलता है जो Android 12 OS पर आधारित है गौरतलब है की Honor भी कथित तौर पर अपनी X40-श्रृंखला में अपना अगला फ्लैगशिप लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसे Honor X40 GT कहा जाता है। Honor Play 6C के चीनी लॉन्च में ग्राहकों को चुनने के लिए तीन रंग विकल्प दिखाई देते हैं जिनमें मैजिक नाइट ब्लैक, ऑरोरा ब्लू और टाइटेनियम सिल्वर शामिल हैं।

Honor Play 6C Specifications

Honor Play 6C को कंपनी द्वारा चीन में चुपचाप लॉन्च कर दिया गया है इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले शामिल है जिसमें 720 x 1600 पिक्सल के एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ, 20:9 के अनुपात पर, और 90 हर्ट्ज की ताज़ा दर प्रदान करता है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आपको एक शानदार ग्राफिक एक्सपीरियंस मिलता है। हालांकि अगर आप स्मार्टफोन का उपयोग तेज प्रकाश में करते हैं तो आपको स्क्रीन देंखने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। Honor Play 6C स्नैपड्रैगन 480 5G SoC से लैस है, इसे 8GB तक रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैवी एप्प्स को आसानी से रन करा सकते हैं साथ ही मल्टीटास्किंग करने के दौरान भी आपको कोई दिक्कत नहीं होती है।

Honor Play 6C स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह Honor के मैजिक UI 5.0 पर चलता है जो Android 12 OS पर आधारित है। हॉनर की नवीनतम 5जी किफायती प्रविष्टि भी डुअल सिम, 5जी, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक को सपोर्ट करती है। हॉनर की नवीनतम किफायती प्रविष्टि 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। इस पावर सेटअप के साथ आपको एक तगड़ा बैटरी बैकअप मिलता है, जिसके साथ आप हैंडसेट का उपयोग पूरे दिन फिल्म देखने, म्यूजिक सुनने, कॉल करने, गेम खेलने तथा इंटरनेट सर्फिंग के लिए कर सकते हैं। Honor Play 6C स्मार्टफोन में वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच के अंदर रखा गया है, इसमें वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए 13-मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है स्मार्टफोन के दोनों ही कैमरे तेज प्रकाश में अद्भुत तस्वीर क्लिक करने में सक्षम हैं हालांकि, कम प्रकाश में किया बेहतर इमेज आउटपुट नहीं प्रदान करते हैं।

Honor Play 6C Price

Honor का नवीनतम किफायती 5G स्मार्टफोन, Honor Play 6C चीन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लगभग 12,700 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं, हैंडसेट का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट लगभग 15,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Honor Play 6C के चीनी लॉन्च में ग्राहकों को चुनने के लिए तीन रंग विकल्प दिखाई देते हैं जिनमें मैजिक नाइट ब्लैक, ऑरोरा ब्लू और टाइटेनियम सिल्वर शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिल कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन के वैश्विक लॉन्च की अपनी योजना की घोषणा करेगी। Honor को अपनी X40-सीरीज़ में Honor X40 GT नाम से एक नया फ्लैगशिप लॉन्च करने की भी उम्मीद है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story