×

बेहद सस्ता हुआ Honor का ये 'Unbreakable' स्मार्टफोन, Amazon दे रहा Honor X9b 5G पर भारी डिस्काउंट

Honor X9b 5G Price: Honor ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor X9b 5G की कीमत में कटौती कर दी है। हालांकि, इस डिस्काउंट का फायदा आप तब भी उठा पाएंगे, जब आप अमेजन से इस मोबाइल को खरीदेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 March 2024 5:39 AM GMT
बेहद सस्ता हुआ Honor का ये Unbreakable स्मार्टफोन, Amazon दे रहा Honor X9b 5G पर भारी डिस्काउंट
X

Honor X9b 5G: अगर आप कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन की तलाश कर रहे तो आपके पास अच्छा मौका है। Honor ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor X9b 5G को बेहद सस्ता कर दिया है। Honor ने इस फोन को बेहतरीन फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। अब इस फोन की खरीद पर दमदार ऑफर मिल रहा है। दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर चल रहे सेल में इस फोन को हजारों रुपये सस्ता कर दिया गया है। बता दें फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं Honor X9b 5G के फिचर्स और इसपर मिल रहे भारी डिस्काउंट के बारे में:

Honor X9b 5G हुआ बेहद सस्ता

अगर अमेजन से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट चुनिंदा बैंक के कार्ड पर मिलेगा। इसके अलावा 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल जाएगा। बता दें ये स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB में आता है, जिसकी कीमत 25,999 रुपये है। अब इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बाद आप इसे 22,999 रुपये में खरीद सकेंगे। दरअसल इसे दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक और ऑरेंज में पेश किया गया है।

Honor X9b 5G के फीचर्स (Honor X9b 5G Features):

Honor X9b 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5,800mAh की दमदार बैटरी, 108MP कैमरा जैसे तगड़े फीचर्स मिलते हैं। वहीं कंपनी का दावा है कि यह इंडस्ट्री का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो 360 डिग्री ड्रॉप प्रोटेक्शन फीचर के साथ मार्केट में उतरा है। इसके अलावा Honor X9b 5G में Honor 5,800mAh की बैटरी मिल रही है, जो तीन दिनों तक चलेगी। वहीं इसके साथ 35W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिल रहा है।


बता दें यह स्मार्टफोन 6.78 इंच के 120Hz रिफ्रेश रेट वाले 1.5K डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर भी है। ये फोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिल रहा है।

वहीं ऑनर का यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 108MP का मेन कैमरा, 5MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा भी यूजर्स को मिल रहा है। ये फोन Realme 12 Pro, Redmi Note 13 Pro, Poco X6 Pro जैसे स्मार्टफोन को टक्कर देने वाला है। आप भी इस ऑफर का फायदा उठाकर इस फोन को खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story