×

HP OMEN 17 Laptop Review: HP ने लॉन्च किया जबरदस्त OMEN 17 लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

HP OMEN 17 Laptop Review: HP OMEN 17 लैपटॉप भारत में लॉन्च हो गया है। यह ब्रांड की सबसे प्रीमियम पेशकश है HP OMEN 17 की शुरुआती कीमत 2,69,990 रुपये है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Feb 2023 4:48 AM GMT
HP OMEN 17 Laptop Review
X

HP OMEN 17 Laptop Review(photo-social media)

HP OMEN 17 Laptop Review: HP OMEN 17 लैपटॉप भारत में लॉन्च हो गया है। यह ब्रांड की सबसे प्रीमियम पेशकश है और इसमें ग्राफिक्स के लिए एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स4080 जीपीयू और लेटेस्ट 13वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर है, जो टॉप-एंड प्रदर्शन प्रदान करेगा और रोजमर्रा के कार्यों को संभालने में सक्षम होगा। लैपटॉप में सभी कोनों पर सुपर-स्लिम बेज़ेल हैं और यह विशेष रूप से देखने का एक शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण है और इसमें बैकलिट कुंजियों के साथ एक पूर्ण कीबोर्ड है। एचपी ओमेन 17 स्पेसिफिकेशन में 17.3 इंच का डिस्प्ले, ग्राफिक्स के लिए एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स408 जीपीयू, 13वीं पीढ़ी शामिल है।

HP OMEN 17 के स्पेसिफिकेशंस, डिज़ाइन

HP OMEN 17 में 17.3-इंच का डिस्प्ले क्वाड एचडी रेजोल्यूशन और 240Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। लैपटॉप 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर कोर आई9 सीपीयू द्वारा संचालित है जिसे एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स4080 ग्राफिक्स यूनिट के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस डेस्कटॉप-कैलिबर गेमिंग के लिए OMEN टेम्पेस्ट कूलिंग तकनीक का उपयोग करता है और OMEN गेमिंग हब से लैस है, जो गेमिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। GeForce RTX4080 ग्राफिक्स यूनिट अल्ट्रा-कुशल NVIDIA Ada लवलेस आर्किटेक्चर के साथ बनाया गया है और AI-संचालित DLSS 3 के साथ प्रदर्शन में एक लंबी छलांग लाता है और फुल रे ट्रेसिंग के साथ जीवंत आभासी दुनिया को सक्षम बनाता है। तकनीकों का मैक्स-क्यू सूट चरम दक्षता के लिए सिस्टम प्रदर्शन, शक्ति, बैटरी जीवन और ध्वनिकी का अनुकूलन करता है।

HP OMEN 17 तेज वाई-फाई 6E से लैस है और इसमें एक HP वाइड विजन 720p HD कैमरा है जिसमें टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन और इंटीग्रेटेड डुअल-ऐरे डिजिटल माइक्रोफोन हैं। लैपटॉप बैंग द्वारा डुअल स्पीकर से लैस है। HP OMEN 17 की शुरुआती कीमत 2,69,990 रुपये है और यह OMEN प्लेग्राउंड स्टोर्स, HP वर्ल्ड स्टोर्स और HP ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story