×

Huawei Pocket S Price: हुवावे आज लांच करेगा अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, किफायती कीमत में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Huawei Pocket S हैंडसेट आज शाम चीन में लांच होगा। यह हैंडसेट HarmonyOS 3 पर चलता है और इसमें 6.9-इंच (1,180x2,790 पिक्सल) फोल्डेबल OLED पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ दिया गया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 Nov 2022 10:08 AM GMT
Huawei Pocket S
X

Huawei Pocket S (Image Credit : Social Media)

Huawei Pocket S Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei आज अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Huawei Pocket S का अनावरण चीन में करने वाला है। कहा जाता है कि Huawei Pocket S में 4,000mAh की बैटरी 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है और यह छह अलग-अलग रंग विकल्पों में पेश किया जा सकता है। यह स्नैपड्रैगन 778G 4G SoC द्वारा संचालित होता है जिसमें 8GB तक रैम और 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज होता है। हुआवेई पॉकेट एस में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले की सुविधा दी गई है। Huawei Pocket S आज (2 नवंबर) को स्थानीय समयानुसार शाम 7:00 बजे (4:30 बजे IST) चीन में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Huawei Pocket S Specifications

Huawei Pocket S के औपचारिक शुरुआत से कुछ ही घंटे पहले, फोल्डेबल स्मार्टफोन की लाइव इमेज और पूरे स्पेसिफिकेशन वेब पर लीक हो गए हैं। गौरतलब है कि डिवाइस के लांच से पहले जाने-माने टिपस्टर व्हाईलैब सहित कई यूजर्स ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर हुआवेई पॉकेट एस के रेंडर और स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं। रेंडरर्स में गोल आकार के कैमरा द्वीपों में व्यवस्थित एक दोहरी रियर कैमरा इकाई भी दिखाई देती है और इस क्लैमशेल फोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन भी देखा गया है। रेंडरर्स फोल्डेबल हैंडसेट को छह अलग-अलग रंगों - चेरी पिंक, फ्रॉस्ट सिल्वर, आइस क्रिस्टल ब्लू, मिंट ग्रेन, प्रिमरोज़ गोल्ड और ओब्सीडियन ब्लैक में दिखाते हैं। लीक के अनुसार, Huawei Pocket S में 6.9-इंच (1,180x2,790 पिक्सल) फोल्डेबल OLED पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। कहा जाता है कि यह 1.04 इंच के सेकेंडरी बाहरी डिस्प्ले के साथ 340 x 340 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। हैंडसेट के इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप फिल्म देखने तक गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त करते हैं।

Huawei Pocket S HarmonyOS 3 पर चलता है और इसे स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। कहा जाता है कि यह 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज विकल्पों में आता है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर बड़े आराम से हैवी एप्स को रन करा सकेंगे साथ ही मल्टीटास्किंग करने के दौरान दिक्कत नहीं महसूस होगी। Huawei Pocket S में 4,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है जो 40W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस बैटरी सेटअप के साथ आप बैटरी ड्रैनेज की चिंता किए बगैर लंबे समय तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल कॉल करने, गेम खेलने, वीडियो स्ट्रीम करने तथा इंटरनेट यूज करने समेत कई अन्य जरूरी कामों के लिए कर सकते हैं। ऑप्टिक्स के लिए, हुवावे को पॉकेट एस पर एक डुअल रियर कैमरा सेटअप पैक करने की उम्मीद है, जिसमें एक 40-मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर और एक 13-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है। इसमें 10.7-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है। हैंडसेट के इस कैमरा सेटअप के साथ आप कम प्रकाश में भी अद्भुत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम होंगे। गौरतलब है कि हुआवेई पॉकेट एस का चीन में लॉन्च आज स्थानीय समयानुसार शाम 7:00 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story