×

Humane’s AI Pin: मार्च में शुरू होगी एआई पिन की बिक्री, जाने कैसे करें प्री बुकिंग

Humane’s AI Pin: ह्यूमेन स्टार्टअप ये अभी इतनी फेमस कंपनी नहीं है, परन्तु आपको बता दें कि ये कंपनी GPT-4-आधारित AI पिन की को लॉन्च करेगी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Dec 2023 4:00 AM GMT (Updated on: 25 Dec 2023 4:00 AM GMT)
Humane’s AI Pin
X

Humane’s AI Pin(Photo-social media)

Humane’s AI Pin: Humane’s AI Pin, Humane’s AI Pin will start shipping, ह्यूमेन एआई पिन की लॉन्च डेट, प्री बुकिंग डिटेल, एआई पिन की बिक्री

साथ ही कंपनी ने अपना पहला प्रोडक्ट पिछले महीने ही प्री बुकिंग के लिए छोड़ा था। अब आपको इसके बाजार में उतरने का इंतज़ार रहेगा, क्यूंकि डिवाइस काफी जबरदस्त होने वाला है।

ह्यूमेन एआई पिन की लॉन्च डेट

आपको बता दें कि पहले ह्यूमेन ने ये घोषणा की थीं कि डिवाइस को 2024 में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही अब कंपनी ने ट्विटर पर इसकी तारीख पोस्ट कि है। जिसमें ये सामने आया है कि इसकी डिलेवरी मार्च 2024 में स्टार्ट होने वाली है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार जिन्होंने प्री बुकिंग कि है उन्हें आर्डर पहले प्राप्त होगा। साथ ही कंपनी इस बात पर भी खास नजर रखती है कि किसने कब आर्डर किया है।

जाने प्री बुकिंग डिटेल

एआई पिन एक शार्ट प्रोजेक्टर है जिसे आप कही भी अपने साथ ले जा सकते हैं। साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर भी है। अभी तक डिवाइस का नाम सामने आया है। इसमें स्क्रीन नहीं डिवाइस वॉइस प्रमोट और प्रोजेक्टर पर डिपेंड है, डिवाइस में काफी जबरदस्त फीचर्स है। जिसमें आप वॉयस मैसेजिंग, एआई और बहुत कुछ काम कार्य की अनुमति देता है। साथ ही इस मिनी प्रोजेक्टर में कपड़ो से ऐड है। एआई पिन ह्यूमेन वेबसाइट पर इसकी कीमत $699 है इसमें प्री आर्डर के लिए शुरू है। इसके कलर की बात करे तो एक्लिप्स ब्लैक, लूनर, सफेद है। क्रोमा में भी ये उपलब्ध है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story