×

लॉन्च से पहले Hyundai Creat N Line की इंटीरियर डिजाइन आया सामने, ऐसी दिखेगी नई SUV

Hyundai Creat N Line भारतीय बाजार में 11 मार्च को लॅान्च होगी, जिसके लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है। इसमें डैशबोर्ड लेआउट, एयर-कॉन वेंट और गियर लीवर पर रेड इंसर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 March 2024 12:00 PM GMT
लॉन्च से पहले Hyundai Creat N Line की इंटीरियर डिजाइन आया सामने, ऐसी दिखेगी नई SUV
X

Hyundai Creat N Line: हुंडई अपने अपकमिंग गाड़ी को लेकर कई बड़े बदलाव करने की तैयारी में है। कंपनी अपनी Creat N Line को लॅान्च करने की तैयारी में हैं। ये गाड़ी जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो Hyundai Creat N Line भारतीय बाजार में 11 मार्च को लॅान्च होगी, जिसके लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट मॉडल क्रेटा एन-लाइन की इंटीरियर की तस्वीरें शेयर की है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Hyundai Creat N Line के फीचर्स:

Hyundai Creat N Line के फीचर्स (Hyundai Creat N Line Features):

Hyundai Creat N Line के फीचर्स की बात करें तो इसकी डिजाइन जबरदस्त होगी। ये स्पोर्टी इंटीरियर कॉन्ट्रास्टिंग रेड इंसर्ट के साथ ऑल-ब्लैक थीम में आएगी। इसमें इंटीग्रेटेड कर्व्ड 10.25 इंच एचडी इंफोटेनमेंट और 10.25 इंच डिजिटल क्लस्टर मिलेगा।

इस गाड़ी में ग्राहकों को डैशबोर्ड लेआउट, एयर-कॉन वेंट और गियर लीवर पर रेड इंसर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा स्टीयरिंग व्हील, गियर नॉब और लेदरेट सीटों पर रेड स्टिचिंग भी मिलेगी।


इतना ही नहीं इस गाड़ी के गियर नॉब और आगे की सीटों पर "एन" बैजिंग दी गई है और लेदरेट सीट्स भी होंगी। साथ ही इंफोटेनमेंट यूनिट वॉयस सपोर्ट के साथ एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा नई एसयूवी में डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। हालांकि, इस एसयूवी की डिलीवरी मई 2024 में ही शुरू हो सकती है। आप इस गाड़ी को 25000 रुपये टोकन अमाउंट पर बुक करा सकते हैं।

हुंडई के इस अपकमिंग मॉडल में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, ऑटो होल्ड फ़ंक्शन के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, हिल असिस्ट कंट्रोल और ईबीडी के साथ एबीएस 360-डिग्री सराउंड कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर और ऑटोमैटिक हेडलैंप जैसी कई सुविधाएं मिलने वाली हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story