×

I Phone EMI Payment: 4,660 रुपये की EMI पर मिल रहा i phone 11, जानें इसकी कीमत

I phone EMI Payment :अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने एप्पल स्मार्टफोन iphone को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। iphone 11 को आसानी से खरीदने का मौका मिल रहा है।

Shraddha

ShraddhaWritten By Shraddha

Published on 25 Nov 2021 5:16 PM GMT

i phone 11 को खरीदें EMI पर
X

 i phone 11 को खरीदें EMI पर (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

I phone EMI Payment : एप्पल कंपनी (Apple Company) ने आईफोन को खरीदने के लिए यूजर्स को कई तरह की सुविधा पेश की है। अब कंपनी ने आईफोन (iphone) को खरीदने के लिए यूजर्स को EMI की सुविधा दे दी है। EMI पर स्मार्टफोन को खरीदना पहले से भी ज्यादा आराम हो गया है। अब यूजर्स EMI के चलते बहुत कम पैसों में भी महंगे स्मार्टफोन को अपने घर ला सकते हैं। अब इस व्यवस्था को एप्पल कंपनी ने भी लागू कर दिया है।

एप्पल कंपनी ने iphone को खरीदने के लिए EMI की सुविधा कर दी है। कई स्मार्टफोन कंपनियों ने सैमसंग, वीवो, रेडमी, रियलमी जैसे स्मार्टफोन को EMI पर खरीदने की सुविधा यूजर्स को दी है। अब स्मार्टफोन को खरीदना और भी आसान हो गया है। लोग महंगा से आइए जानते हैं कि I phone कैसे खरीदें EMI पर।

अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने एप्पल स्मार्टफोन iphone को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। iphone 11 को आसानी से खरीदने का मौका मिल रहा है। यह स्मार्टफोन अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी साइट पर करीब 70 हजार रुपए तक मिल रहा है। इस iphone 11 में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। इस आईफोन को EMI पर भी ले सकते हैं आइए जानते हैं इसे लेने का तरीका।

आईफोन 11 को भारत में 2019 में लॉन्च किया गया था (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

I phone कैसे खरीदें EMI पर

आपको बता दें कि आईफोन 11 को भारत में 2019 में लॉन्च किया गया था। इतने समय के बाद भी यह आज भी भारत में काफी सक्रीय स्मार्टफोन के रूप में गिना जाता है। Apple iphone 11 स्मार्टफोन को बजाज की bajajfinservmarkets.in से डाउन पेमेंट और EMI में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 13,980 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी जिसके बाद 4,660 रुपये की 12 महीने तक किस्त देनी होगी। इसके अलावा अगर आप डाउन पेमेंट नहीं देना चाहते हैं तो नौ महीने तक हर महीने 7,767 रुपये देने होंगे।

iphone 11 के स्पेसिफिकेशन

iphone 11 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया था जो 64 GB, 128 GB और 256 GB तक पेश किया गया था। इसके साथ iphone 11 में 6.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है और यह ग्लास व एल्यूमीनियम डिजाइन के साथ आता है। iphone 11 में डॉल्बी विजन और एचडीआर 10 को सपोर्ट करता है।


Shraddha

Shraddha

Next Story