×

First Apple Store India: मुंबई में खुला भारत का पहला Apple स्टोर, सामने आई पहली झलक

First Apple Store India: यह स्टोर मुंबई में लोकप्रिय 'काली पीली' टैक्सी कला से प्रेरित है। Apple BKC क्रिएटिव में कई Apple उत्पादों और सेवाओं के साथ संयुक्त decals की व्याख्या भी शामिल होगी जो ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।

Anjali Soni
Published on: 7 April 2023 5:49 PM GMT

First Apple Store India: Apple ने आधिकारिक तौर पर मुंबई में अपने पहले फ्लैगशिप रिटेल स्टोर 'Apple BKC' की घोषणा की है। Apple इंडिया स्टोर की वेबसाइट पर एक आधिकारिक टीज़र भी सामने आया है। Apple ने Jio World Drive Mall, मुंबई में भारत में अपने पहले रिटेल स्टोर के बैनर का खुलासा किया है, जो Apple BKC के उद्घाटन को चिह्नित करता है। Apple वेबसाइट पर लिखा है, “नमस्ते मुंबई। हम भारत में अपने पहले स्टोर में आपका स्वागत करने के लिए तैयार हो रहे हैं। और यह देखने के लिए उतावला हूं कि आपकी रचनात्मकता आपको Apple BKC में कहां ले जाती है।

Apple ने भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर किया ओपन

यह स्टोर मुंबई में लोकप्रिय 'काली पीली' टैक्सी कला से प्रेरित है। Apple BKC क्रिएटिव में कई Apple उत्पादों और सेवाओं के साथ संयुक्त decals की व्याख्या भी शामिल होगी जो ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। Apple के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, "नए स्टोर के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए, नए Apple BKC वॉलपेपर को डाउनलोड कर सकते हैं और एप्पल म्यूजिक पर विशेष रूप से तैयार की गई प्लेलिस्ट के साथ मुंबई की आवाजों की ओर रुख करें।

ग्राहक को मिलेंगे जबर्दस्त ऑफर्स

टेक जायंट इस महीने के अंत में स्टोर के द्वार खोलने की योजना बना रहा है। उम्मीद की जा रही है कि Apple बाद में नई दिल्ली में भारत में अपना दूसरा स्टोर खोलेगा। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, ग्राहक अपने Apple उपकरणों का आदान-प्रदान कर सकेंगे और स्टोर पर अगली खरीदारी के लिए क्रेडिट प्राप्त कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त, उन्हें स्टोर से प्रोडक्ट खरीदने के लिए ऐप्पल स्टोर गिफ्ट कार्ड मिलेंगे। ग्राहक को "जीनियस बार" का विकल्प भी मिलेगा जहां उन्हें विशेषज्ञ सेवा और समर्थन मिलेगा। वेबसाइट से यह भी पता चलता है कि खरीदार ऑनलाइन ऑर्डर देने और स्टोर से इसे लेने में सक्षम होंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story