×

BSNL का सबसे सस्ता Prepaid Plans, खूब करें इस्तेमाल, सिर्फ इतने में

298 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 1जीबी डेटा, 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है।

Chitra Singh
Published on: 6 April 2021 4:52 AM GMT
BSNL का सबसे सस्ता Prepaid Plans, खूब करें इस्तेमाल, सिर्फ इतने में
X

BSNL का सबसे सस्ता Prepaid Plans, खूब करें इस्तेमाल, सिर्फ इतने में (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: बीएसएनएल (BSNL) दो ऐसा प्रीपेड प्लान लेकर आया जो बाकी टेलीकॉम कंपनियों के प्लान्स के मुकाबले काफी अच्छा माना जाता है। बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए 249 रुपये और 298 रुपये का शानदार प्रीपेड प्लान दे रहा है, जिसकी कीमत 300 रुपए से भी कम है, तो चलिए जानते है बीएसएनएल (BSNL) के इन दोनों प्रीपेड प्लान के बारे में...

अगर आप बीएसएनएल (BSNL) ग्राहक है और आप सस्ता प्रीपेड प्लान की तलाश में है तो बता दें कि बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहको को 249 रुपए का शानदार प्रीपेड प्लान दे रहा है। बीएसएनएल (BSNL) के इस प्रीपेड प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल (Unlimited voice call) की सुविधा मिलेगी। साथ ही आपको हर रोज 1जीबी तक हाई स्पीड डेटा की भी सुविधा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 40 Kbps तक हो जाएगी। इसके अलावा प्रतिदिन 100 फ्री SMS भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों तक है।

BSNL (Photo- Social Media)

298 रुपये का प्रीपेड प्लान

249 रुपये के प्रीपेड प्लान के बाद अगर बात करें 298 रुपये की, तो इस प्रीपेड प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल (Unlimited voice call), डेली 1जीबी डेटा, 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान की भी अवधि 60 दिनों तक रहती है, लेकिन इस प्लान में आपको इरोस नाउ (Eros Now) सब्सक्रिप्शन की सुविधा मिलती है, जिसकी वैलिटिडी 56 दिनों के लिए होती है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story