×

Infinix GT 10 Pro Launch Date: जल्द लॉन्च होगा Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास

Infinix को जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लाइनअप पेश करने की उम्मीद है, जिसे Infinix GT नाम दिया गया है।

Anjali Soni
Published on: 16 March 2023 10:30 AM GMT
Infinix GT 10 Pro Launch Date: जल्द लॉन्च होगा Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास
X
Photo-(social media)

Infinix GT 10 Pro Launch Date: Infinix को जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लाइनअप पेश करने की उम्मीद है, जिसे Infinix GT नाम दिया गया है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, नई सीरीज Infinix Zero सीरीज के साथ बैठेगी। जीटी सीरीज़ में पहला मॉडल इंफिनिक्स जीटी 10 प्रो होगा, जो लॉन्च होने पर दुनिया में सबसे तेज़ चार्ज करने वाले फोन में से एक होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इंफिनिक्स जीटी 10 प्रो 260W की तेज चार्जिंग के साथ आएगा। समर्थन, Redmi की 300W की गति से मामूली रूप से कम होना, जो अभी तक स्मार्टफोन पर शुरू नहीं हुआ है। दुनिया में सबसे तेज चार्ज होने वाला फोन वर्तमान में 240W पर Realme GT 3 है।

Infinix GT 10 Pro Specifications(स्पेसिफिकेशन)

Infinix GT 10 Pro एक प्रमुख पेशकश हो सकती है। फोन का मॉडल नंबर X6739 है और इसे मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्लेटफॉर्म के साथ आने के लिए तैयार किया गया है, जिसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जो विस्तार योग्य हो भी सकता है और नहीं भी। फोन का मुख्य आकर्षण 260W की तेज चार्जिंग गति है, जो 5,000mAh की बैटरी सेल में सहायता करेगी। Infinix GT 10 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट और घुमावदार किनारों के साथ 6.8-इंच FHD डिस्प्ले है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एनएफसी शामिल हो सकते हैं। फोन में पीछे की तरफ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। Infinix GT 10 Pro Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ प्री-लोडेड आएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Infinix GT लाइनअप के आने के साथ ही कंपनी अपनी पुरानी जीरो सीरीज को बंद कर देगी ताकि वह नई सीरीज के स्मार्टफोन पर अधिक ध्यान दे सके। रिपोर्ट के अनुसार, Infinix GT 10 Pro 2023 की तीसरी तिमाही में अपनी शुरुआत करेगा। आने वाले दिनों में सटीक समयरेखा सामने आनी चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story