×

Infinix GT 10 Pro Look: नथिंग फोन (2) जैसा दिखेगा इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो स्मार्टफोन, सामने आया लुक और लॉन्च डेट

Infinix GT 10 Pro Look: ऐसा लगता है कि Infinix अपने आगामी फोन के लिए नथिंग प्लेबुक से एक पेज निकाल रहा है। ब्रांड अपनी बिल्कुल नई GT सीरीज में दो फोन, Infinix GT 10 Pro और GT 10 Pro+ जारी कर रहा है

Anjali Soni
Published on: 17 July 2023 8:14 AM GMT
Infinix GT 10 Pro Look: नथिंग फोन (2) जैसा दिखेगा इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो स्मार्टफोन, सामने आया लुक और लॉन्च डेट
X
Infinix GT 10 Pro Look(Photo-social media)

Infinix GT 10 Pro Look: ऐसा लगता है कि Infinix अपने आगामी फोन के लिए नथिंग प्लेबुक से एक पेज निकाल रहा है। ब्रांड अपनी बिल्कुल नई GT सीरीज में दो फोन, Infinix GT 10 Pro और GT 10 Pro+ जारी कर रहा है, जो नथिंग की ट्रेडमार्क पारदर्शी डिजाइन भाषा से अस्वाभाविक समानता रखते हैं। ये स्मार्टफोन गेमिंग पर फोकस के साथ आएंगे और नए लॉन्च किए गए नथिंग फोन (2) के समान अर्ध-पारदर्शी बैक फीचर के साथ आएंगे। दरअसल, नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने पिछले हफ्ते एक ट्वीट में फोन के लीक हुए ग्राफ़िक का जवाब दिया था।

Infinix GT 10 Pro पहली बार भारत आएगा

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, नई सीरीज में वेनिला मॉडल, Infinix GT 10 Pro अगस्त के महीने में भारत आ रहा है, और फिर अन्यत्र रिलीज़ होगा। इससे "किफायती कीमत" पर "उच्च गेमिंग सुविधाएँ" प्रदान करने की उम्मीद है। रिपोर्ट में फोन की कुछ आधिकारिक इमेज भी सामने आईं जो दो रंग विकल्पों में इसके अर्ध-पारदर्शी डिजाइन को प्रदर्शित करती हैं। हालाँकि, ऐसा लगता है कि जीटी 10 प्रो में एलईडी स्ट्रिप्स की कमी है, इसलिए हो सकता है कि यह फोन (2) की तरह प्रकाश न दे। रिपोर्ट के अनुसार, फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन सीरीज चिपसेट होने की बात कही गई है। इसमें 108MP मुख्य कैमरा और रिंग जैसी फ्लैशलाइट डिज़ाइन के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। Infinix ने बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए इस फोन को PUBG, MLBB और Free Fire जैसे लोकप्रिय गेम्स के लिए भी अनुकूलित किया है। जब सॉफ्टवेयर की बात आती है, तो फोन एंड्रॉइड 13-आधारित XOS 13 के साथ आएगा और केवल एक एंड्रॉइड अपग्रेड और दो साल का सुरक्षा पैच प्राप्त होगा। दिलचस्प बात यह है कि फोन का बॉक्स इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो के इन-बिल्ट स्पीकर के लिए एक अनुकूल एम्पलीफायर में बदल जाएगा। हमने मार्च में डिवाइस के अस्तित्व के बारे में रिपोर्ट दी थी और उम्मीद थी कि यह ब्रांड की रेंज में एक प्रमुख मॉडल होगा, हालांकि अब ऐसा नहीं लगता है।

जाने इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो, जीटी 10 प्रो+ स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: दोनों फोन में 2400x1080p डिस्प्ले होगा।

चिपसेट: Infinix GT 10 Pro में Mediatek Dimensity 1300 SoC होगा जबकि GT 10 Pro+ में Dimensity 8050 चिपसेट होगा।

कैमरा: दोनों फोन में 108MP का मुख्य कैमरा सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है।

रैम और स्टोरेज: जीटी 10 प्रो 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा जबकि जीटी 10 प्रो+ कम से कम 8 जीबी/256 जीबी कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story