Infinix GT 20 Pro: दमदार फीचर्स से होगा लैस, डीटेल्स लीक, जानें कीमत

Infinix GT 20 Pro जल्द ही लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन को कंपनी कई सारे दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 May 2024 10:40 AM GMT
Infinix GT 20 Pro: दमदार फीचर्स से होगा लैस, डीटेल्स लीक, जानें कीमत
X

Infinix GT 20 Pro: जल्द ही Infinix अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को कंपनी कई सारे दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारेगी। खासकर गेमिंग लवर्स के लिए ये फोन काफी खास होगा क्योंकि इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े होंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि, Infinix GT 20 Pro को सऊदी अरब में लॉन्च किया गया था, जिसे 12GB रैम के साथ उतारा गया था। बता दें कि, भारत में इनफिनिक्स के इस फोन की कीमत को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो की लॉन्चिंग पहले से ही फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है। बता दें कि, Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन Mecha Blue, Mecha Orange और Mecha Silver कलर में मिलने वाला है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Infinix GT 20 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट (Infinix GT 20 Pro Features And Price):

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन के डिस्प्ले (Infinix GT 20 Pro Display) की बात करें तो, इस फोन में यूजर्स को 6.78 इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ 1080 x 2436 रिज़ॉल्यूशन के साथ मिलने वाली है।

Infinix GT 20 Pro के कैमरे (Infinix GT 20 Pro Camera) की बात करें तो इनफिनिक्स के इस फोन में यूजर्स के लिए 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये एक गेमिंग सेंट्रिक डिवाइस है, जिसमें डेडिकेटेड X5 टर्बो गेमिंग चिप भी दी गई है।


दरअसल Infinix GT 20 Pro में यूजर्स को 108 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा के साथ फ्रंट कैमरा 32 एमपी का मिलने वाला है। ये फोन Infinix GT Book लैपटॉप के साथ अनवील किया जाएगा।

Infinix GT 20 Pro की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5,000 की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं इस फोन को लेकर कंपनी का ये भी दावा है कि, ये फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर से लैस होने वाला है। साथ ही Infinix GT 20 Pro में 8 जीबी और 12 जीबी LPDDR5X रैम दी जाने वाली है। इसके अलावा भी इस फोन में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स मौजूद हैं।

Infinix GT 20 Pro की लॉन्च डेट (Infinix GT 20 Pro Launch Date) की बात करें तो इस फोन को इस माह हो लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि, Infinix GT 20 Pro को अगले हफ्ते ही मार्केट में उतारा जाएगा।

Infinix GT 20 Pro की कीमत (Infinix GT 20 Pro Price):

Infinix GT 20 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत भारत में 25000 रुपए से भी कम हो सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, भारत में इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही इस फोन का रियल कीमत सामने आ सकेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story