×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Infinix Hot 20 5G Price India: स्मार्टफोन में शानदार कैमरा, मिलते हैं कई गजब फीचर्स, जानें कीमत

Infinix Hot 20 5G Price India: गुरुवार को ग्लोबल मार्केट में डेब्यू किया। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC पैक करता है। इसमें 6.6-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले भी मिलता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 7 Oct 2022 10:06 AM GMT
Infinix Hot 20 5G
X

Infinix Hot 20 5G (Image Credit : Social Media)

Infinix Hot 20 5G Price And Specifications : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी इन्फिनिक्स ने अपने नवीनतम 5G हैंडसेट के रूप में गुरुवार को Infinix Hot 20 5G का अनावरण कर दिया है। बता दें इस नवीनतम स्मार्टफोन को कंपनी ने भारत समेत सभी वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया है। Infinix Hot 20 5G में 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है और इसके कैमरा सॉफ्टवेयर में कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड शामिल है। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित है। गेम खेलने तथा हेवी एप्स को रन कराने के दौरान स्मार्टफोन ज्यादा हिट ना हो इसके लिए इसमें कॉलिंग टेक्नोलॉजी भी शामिल की गई है। यह नवीनतम हैंडसेट 6.6-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले से लैस है, जिसमें 120Hz तक की वेरिएबल रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट मिलता है।

Infinix Hot 20 5G Specifications

Infinix Hot 20 5G स्मार्टफोन Android 12-आधारित XOS 10.6 पर चलता है और यह एक डुअल-सिम (नैनो) 5G हैंडसेट है। यह नवीनतम स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित है और इसमें फेज चेंज कूलिंग सिस्टम जैसी गेमिंग-उन्मुख विशेषताएं शामिल हैं। Infinix Hot 20 5G हैंडसेट 6.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है के साथ आता है। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। बता दें यूजर मैन्युअल रूप से 60Hz, 90Hz, या 120Hz ताज़ा दर का चयन कर सकते हैं और इसमें एक ऑटो-स्विच मोड भी है जो स्वचालित रूप से यह काम करता है।

Infinix Hot 20 5G का लिंकप्लस 1.0 फीचर कमजोर वाई-फाई नेटवर्क के मामले में स्मार्टफोन को स्वचालित रूप से मोबाइल डेटा पर स्विच कर सकता है। स्मार्टफोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को भी स्पोर्ट करता है और यह तकनीक विलंबता, अधिक गर्मी और बिजली की खपत को कम करने के लिए डिज़ाइन की गई है। यह स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह तीन दिनों तक चलने वाला पर्याप्त प्रदर्शन प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन वीडियो चैट और सेल्फी के लिए एक 8-मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा को स्पोर्ट करता है जो वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में स्थित है। इसमें वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें f/1.6 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। यह 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ भी आता है। इसके कैमरा सॉफ्टवेयर में कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड शामिल है।

Infinix Hot 20 5G Price

Infinix Hot 20 5G हैंडसेट को फिलहाल अलीएक्सप्रेस के जरिए खरीदा जा सकता है। भारत में इसकी उपलब्धता के बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। Infinix स्मार्टफोन ब्लास्टर ग्रीन, रेसिंग ब्लैक और स्पेस ब्लू रंगों में आता है। कीमत की बात करें तो Infinix Hot 20 5G में सिंगल 4GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन की कीमत 15,000 रुपये है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story