×

Infinix Hot 20S स्मार्टफोन ने Mediatek G96 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ किया डेब्यू, जानें कीमत, फीचर्स

Infinix Hot 20S को सोमवार को फिलीपींस में चीन के Transsion Group के स्वामित्व वाले ब्रांड के नवीनतम हैंडसेट के रूप में लॉन्च किया गया है। नया Hot 20 सीरीज़ का स्मार्टफोन Mediatek G96 SoC द्वारा संचालित है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 Nov 2022 9:33 AM GMT
Infinix Hot 20S
X

Infinix Hot 20S (Image Credit : Social Media)

Infinix Hot 20S Price And Specifications : चीन के Transsion Group के स्वामित्व वाले ब्रांड इंफिनिक्स ने सोमवार को अपने नवीनतम स्मार्टफोन के रूप में Infinix Hot 20S स्मार्टफोन को फिलीपींस में लॉन्च कर दिया है। Infinix Hot 20S में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होल-पंच डिस्प्ले है और नया Hot 20 सीरीज़ स्मार्टफोन Mediatek G96 SoC द्वारा संचालित है जिसे इनबिल्ट 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। बता दें, हैंडसेट के रैमको अप्रयुक्त ऑनबोर्ड स्टोरेज का उपयोग करके 13GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है जो आपको पूरे दिन स्मार्टफोन का उपयोग करने के लिए सक्षम बनाती है। इसके साथ ही हैंडसेट में वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Infinix Hot 20S के स्पेसिफिकेशन

Infinix Hot 20S स्मार्टफोन का डाइमेंशन 168.65x76.75x8.47 मिलीमीटर और वज़न 202 ग्राम है। यह डुअल-सिम (नैनो) नवीनतम हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर चलता है और गेमिंग-केंद्रित स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ MediaTek Helio G96 SoC द्वारा संचालित है। अतिरिक्त इनबिल्ट स्टोरेज का उपयोग करके रैम को वस्तुतः 13GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर बगैर अटके तेजी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और हैवी एप्स को संचालित करने के दौरान भी आपको लैक जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। स्मार्टफोन पर आपको फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त हो इसके लिए इसमें 6.78-फुल-एचडी+ (1,080X2,460 पिक्सल) आईपीएस टीएफटी डिस्प्ले है, जो रिफ्रेश रेट के साथ आता है। कंपनी डिस्प्ले को हाइपरविजन गेमिंग-प्रो डिस्प्ले कहती है।

नए फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ओटीजी, जीपीएस और जीपीएस/ ए-जीपीएस शामिल हैं। स्मार्टफोन बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। ऑनबोर्ड सेंसर में ई-कम्पास, जी-सेंसर, लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। Infinix Hot 20S में 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इस बैटरी सेट अप के साथ स्मार्टफोन सिंगल चार्ज पर पूरे दिन आपका साथ दे सकता है। सेल्फी कथा वीडियो चैट के लिए हैंडसेट में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं, वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी के लिए Infinix Hot 20S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें क्वाड रियर फ्लैश के साथ दो 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर है।

Infinix Hot 20S की कीमत

Infinix Hot 20S को Shopee पर 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लगभग 12,200 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। हैंडसेट को ब्लैक, ब्लू, पर्पल और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। भारत सहित अन्य बाजारों में इसकी उपलब्धता और कीमत के बारे में विवरण की घोषणा नहीं की गई है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story