×

Infinix 3D Lighting Leather Tech: इनफिनिक्स के नए स्मार्टफोन में मिलेगी 3डी लाइटिंग लेदर टेक्नोलॉजी, जाने क्या होगा खास

Infinix 3D Lighting Leather Tech: Infinix GT 10 Pro और Infinix Zero 30 5G लॉन्च करने के बाद, कंपनी देश में एक और दिलचस्प उत्पाद पेश करने की तैयारी कर रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Sep 2023 12:17 PM GMT
Infinix 3D Lighting Leather Technology
X

Infinix 3D Lighting Leather Technology(photo-social media)

Infinix 3D Lighting Leather Technology: Infinix GT 10 Pro और Infinix Zero 30 5G लॉन्च करने के बाद, कंपनी देश में एक और दिलचस्प उत्पाद पेश करने की तैयारी कर रही है। अब, Infinix ने 3D लाइटिंग लेदर तकनीक का खुलासा किया है। यह नई तकनीक पारदर्शी थर्मोप्लास्टिक पॉलीयूरेथेन (टीपीयू) चमड़े के साथ एलईडी रोशनी को जोड़ती है। इस नई टेक्नोलॉजीके Infinix Note 30 VIP स्पेशल एडिशन पर लॉन्च होने की खबर है, जिसके इस महीने के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

जाने कैसे होगी डिज़ाइन

नए विकास में एक चार-परत संरचना है जिसमें नीचे एक एलईडी लाइट गाइड फिल्म (एलएफजी) बेस परत शामिल है, जो ट्रांसमिशन को बढ़ाने के लिए लाइटप्रूफ पेंट में कवर किया गया है। पारदर्शी फाइबरग्लास है जो निचली परत पर एलईडी को ऊपरी पारभासी टीपीयू चमड़े के माध्यम से चमकने की अनुमति देता है। कंपनी का लक्ष्य विभिन्न ऐप्स के लिए गतिशील सूचनाओं/अलर्ट के लिए ध्वनि प्रभावों के साथ नई 3डी लाइटिंग लेदर तकनीक का उपयोग करना है। सही डिटेल अभी तक उपलब्ध नहीं हैं, जब आपको कोई टेक्स्ट संदेश मिलता है या किसी ऐप से कोई नया नोटिफिकेशन आता है तो इनफिनिक्स एलईडी को एक निश्चित रंग में चमकने के लिए ट्यून कर सकता है। जैसा कि कहा गया है, इनफिनिक्स नोट 30 वीआईपी स्पेशल एडिशन नई एलईडी लाइट तकनीक पाने वाला पहला वर्जन हो सकता है लेकिन हमें अभी भी आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करनी होगी।

यहां देखें Infinix Note 30 VIP के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: Infinix Note 30 VIP में 6.67-इंच FHD+ 10bit AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1920Hz PWM डिमिंग, 900nits पीक ब्राइटनेस और एक पंच-होल कटआउट है।

प्रोसेसर: फोन ARM G77 MC9 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 SoC द्वारा संचालित है।

रैम और स्टोरेज: 8GB/12GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS3.1 स्टोरेज है।

ओएस: हैंडसेट बॉक्स से बाहर XOS 13 कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है।

कैमरा: f/1.75 अपर्चर के साथ 108MP प्राइमरी सैमसंग HM6 सेंसर, 2MP मैक्रो यूनिट और 2MP पोर्ट्रेट सेंसर है। सेल्फी के लिए हमारे पास फ्रंट में 32MP का शूटर है।

बैटरी, फास्ट चार्जिंग: 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

कनेक्टिविटी: कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस/ग्लोनास, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story