×

Infinix Note 30 VIP Racing Edition: रेसिंग एडिशन में लॉन्च हुआ इंफीनिक्स का स्मार्टफोन, जाने कैसा है लुक

Infinix Note 30 VIP Racing Edition: स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने चुनिंदा बाजारों में अपने हाल ही में लॉन्च किए गए नोट 30 वीआईपी के विशेष वर्जन लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Sep 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 16 Sep 2023 3:30 AM GMT)
Infinix Note 30 VIP Racing Edition
X

Infinix Note 30 VIP Racing Edition(photo-social media)

Infinix Note 30 VIP Racing Edition: स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने चुनिंदा बाजारों में अपने हाल ही में लॉन्च किए गए नोट 30 वीआईपी के विशेष वर्जन लॉन्च किया है। कंपनी ने बिल्कुल नए इनफिनिक्स नोट 30 वीआईपी रेसिंग एडिशन के लिए लक्जरी वाहन कंपनी बीएमडब्ल्यू के डिजाइनवर्क्स के साथ साझेदारी की है। चलिए इस महंगे लुक की कीमत जानते हैं और फीचर्स पर भी नजर डालते हैं।

जाने इनफिनिक्स नोट 30 वीआईपी रेसिंग एडिशन की कीमत

हाल ही में लॉन्च Infinix NOTE 30 VIP रेसिंग एडिशन को USD 315 (लगभग 26,162 रुपये) में लॉन्च किया गया है। Infinix NOTE 30 VIP रेसिंग वर्जन खरीदने वाले उपयोगकर्ता कई प्रकार के VIP लाभों का आनंद ले सकते हैं, जिसमें विशेष खरीद के बाद सहायता, प्राथमिकता मरम्मत सेवाएँ और प्रीमियम VIP भत्ते शामिल हैं। Infinix ने कहा कि स्मार्टफोन को चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया है, और Infinix Note 30 VIP रेसिंग एडिशन की भारत में उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जाने इनफिनिक्स नोट 30 वीआईपी रेसिंग एडिशन की डिजाइन

इनफिनिक्स ने कहा कि बिल्कुल नया नोट 30 वीआईपी रेसिंग एडिशन स्ट्रीट रेसिंग से प्रेरित है। इसका उद्देश्य रात के समय रोशनी वाली रेसिंग कारों के जीवंत दृश्यों को कैद करना है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे डिजाइन के मामले में अलग दिखें। कंपनी के अनुसार, फोन का रियर पैनल काले चमड़े पर बीएमडब्ल्यू की त्रि-रंग की लाइट स्ट्रिप के साथ 3डी लाइटिंग लेदर तकनीक को प्रदर्शित करता है, जो गति, प्रदर्शन और शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है। इनफिनिक्स ने यह भी बताया कि स्मार्टफोन अपने डिजाइन में मोटरस्पोर्ट से प्रेरित तत्वों को भी शामिल करता है।

यहां देखें इनफिनिक्स नोट 30 वीआईपी के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: मोबाइल में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इस पर 900 निट्स पीक ब्राइटनेस, 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच होल डिजाइन की पेशकश है।

प्रोसेसर: डिवाइस में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट लगाया गया है। इसके साथ माली जी-77 जीपीयू मिल जाता है।

मेमोरी:स्टोरेज के मामले में 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसके साथ 9जीबी वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है।

कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें Note 30 VIP Racing Edition में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा लगा है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है।

बैटरी: फोन में 5000mAh बैटरी 68वाट फास्ट चार्जिंग और 50वाट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story