×

Infinix Note 40 Pro+ 5G: लॉन्च से पहले लीक हुआ स्मार्टफोन का फीचर्स, जानें जब होगा लॉन्च

Infinix Note 40 Pro Plus 5G Price: बता दें कंपनी Infinix Note 40 Pro+ 5G में यूजर्स को कई सारे दमदार फीचर्स देने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 March 2024 12:03 PM GMT
Infinix Note 40 Pro+ 5G: लॉन्च से पहले लीक हुआ स्मार्टफोन का फीचर्स, जानें जब होगा लॉन्च
X

Infinix Note 40 Pro+ 5G Price: इनफिनिक्स अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चे में है। दरअसल लॉन्च से पहले ही Infinix Note 40 Pro+ 5G का फीचर्स लीक हो गया है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन को कई दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। फोन ऑल-राउंड फास्टचार्ज 2.0 तकनीक से लैस होने के साथ साथ यह स्मार्टफोन 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। तो आइए जानते हैं Infinix Note 40 Pro+ 5G के फीचर्स के बारे में:

Infinix Note 40 Pro+ 5G के फीचर्स

Infinix Note 40 Pro+ 5G के फीचर्स की बात करें तो यह फोन ऑल-राउंड फास्टचार्ज 2.0 तकनीक से लैस होने वाला है। साथ ही यह 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इतना ही नहीं लीक हुए इमेज से पता चलता है कि, हैंडसेट मैगचार्ज वायरलेस चार्जिंग भी को सपोर्ट करने वाला है। वहीं एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि l, Infinix Note 40 Pro+ 5G को मॉडल नंबर X6851B के साथ इंडोनेशिया की SDPPI साइट पर देखा गया था। इस फोन में AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले यूजर्स को मिलने वाला है।

इसके अलावा लीक हुए इमेज को देखकर पता चलता है कि, स्मार्टफोन NFC कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करेगा। बता दें इससे पहले इनफिनिक्स नोट 40 को गूगल प्ले कंसोल डेटाबेस पर मॉडल नंबर X6853 और X6850 के साथ स्पॉट किया गया था। जिसके बाद अब ये उम्मीद की जा रही है कि, फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च होगा।


हालांकि, इन सभी फीचर्स के अलावा यह फोन 8GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इनफिनिक्स के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को 480 PPI पिक्सल डेंसिटी वाली 1080x2436 के रेजॉल्यूशन वाली फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी। इसके अलावा इस फोन के साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन नजर आएगा।

वहीं Infinix Note 40 Pro+ 5G के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से इस लोन के लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इनफिनिक्स के फैंस को इस अपकमिंग मॉडल का बेसब्री से इंतजार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story