×

Infinix Smart 8 Magic Ring Feature: मैजिक रिंग फीचर के साथ लॉन्च होगा इंफीनिक्स ये स्मार्टफोन, जाने क्या होगी कीमत

Infinix Smart 8 Magic Ring Feature: चीनी स्मार्टफोन इनफिनिक्स आगामी सप्ताह में भारत में स्मार्ट 7 एचडी के रूप में स्मार्ट 8 एचडी का लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Nov 2023 9:15 AM GMT (Updated on: 30 Nov 2023 9:15 AM GMT)
Infinix Smart 8 Magic Ring Feature: मैजिक रिंग फीचर के साथ लॉन्च होगा इंफीनिक्स ये स्मार्टफोन, जाने क्या होगी कीमत
X

Infinix Smart 8 Magic Ring Feature: चीनी स्मार्टफोन इनफिनिक्स आगामी सप्ताह में भारत में स्मार्ट 7 एचडी के रूप में स्मार्ट 8 एचडी का लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कहा जाता है कि Infinix Smart 8 HD अपने पिछले मॉडल की तुलना में महत्वपूर्ण सुधार करता है। इस बीच, लॉन्च से पहले, आगामी स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख डिटेल ऑनलाइन सामने आए हैं, जो मैजिक रिंग फीचर की ओर इशारा करते हैं। यहां मैजिक रिंग फीचर के बारे में कुछ और जानकारी दी गई है।

जाने Infinix Smart 8 HD में मैजिक रिंग की डिटेल

कहा जाता है कि इनफिनिक्स मैजिक रिंग पेश करके उपयोगकर्ता की सुविधा में एक अनूठा स्पर्श लाएगा। यह डायनामिक और एक्सपेंडेबल नॉच फीचर स्मार्ट सीरीज़ और सब-6k सेगमेंट के लिए पहली बार है। मैजिक रिंग में फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल मैनेजमेंट, चार्जिंग एनिमेशन और चार्ज पूरा होने के रिमाइंडर जैसे फ़ंक्शन शामिल हैं। सुविधा और परत स्मार्ट 8HD को उसके पिछले फ़ोन से अलग करती है। इसमें काफी अलग तरह के फीचर्स दिए गए है।

यहां देखें Infinix Smart 8 HD लॉन्च की तारीख और स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 8 HD में 90Hz रिफ्रेश रेट और 500nits की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन आरामदायक पकड़ के लिए डिज़ाइन किए गए टेक्सचर्ड बैक पैनल के साथ आएगा। इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएफएस 2.2 स्टोरेज और टाइप-सी चार्जिंग स्लॉट से लैस होगा। इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड, टिम्बर ब्लैक और गैलेक्सी व्हाइट में उपलब्ध होगा। कोई अतिरिक्त डिटेल सामने नहीं आया है। पिछले मॉडल, स्मार्ट 7HD को बेस मॉडल के लिए 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। Infinix Smart 8 HD को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 8 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा, जैसा कि कंपनी ने पुष्टि की है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, ब्रांड ने फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story