Infinix XPad: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये पहला टैबलेट,जानें कीमत

Infinix XPad Price: इनफिनिक्स ने अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इस टैबलेट को कई तगड़े फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Aug 2024 5:26 AM GMT
Infinix XPad
X

Infinix XPad

Infinix XPad Price: इनफिनिक्स ने अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इस टैबलेट को कई तगड़े फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में है। इस टैब में 7000 mah की दमदार बैटरी के साथ 11 इंच की डिस्प्ले मिलती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Infinix XPad के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Infinix XPad के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Infinix XPad Features, Review And Launch Date):

Infinix XPad के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Infinix XPad Features, Review And Launch Date) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी बेहतर हैं। Infinix Xpad में 11 इंच की एलसीडी डिस्प्ले मिलती है। ये डिस्प्ले 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस टैब में मेटल यूनिबॉडी है। Infinix Xpad में 2.2 GHz का ऑक्टा-कोर CPU के साथ Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर मिला हुआ है। कंपनी ने Infinix XPad में तीन अलग-अलग पावर मोड्स दिए हैं। इसमें एक XArena गेम स्पेस भी दिया गया है, जो गेमिंग के दौरान Arm-G57 MC2 GPU को अलग-अलग पावर लोड देता है।

Infinix के पहले टैब में कंपनी ने दो वेरिएंट्स लॉन्च किए हैं। ये टैब एक 4GB+128GB स्टोरेज के साथ आता है। इस टैब का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM+256GB इनबिल्ट स्टोरेज को सपोर्ट करता है। Infinix Xpad को कंपनी ने ब्लू, ब्लैक और गोल्ड जैसे तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किए हैं।


इनफिनिक्स के इस टैब में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस टैब में 9 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इनफिनिक्स ने इस टैब में Folax आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मिलता है। ये टैब ChatGPT पर आधारित एक वॉयस असिस्टेंट पर भी काम करता है।

Infinix ने इस नए टैबलेट में चार स्पीकर दिए हैं। बैटरी की बात करें तो इस टैबलेट में 7,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। ये बैटरी 18W के वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है। कंपनी के अनुसार ये टैबलेट महज 40 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज हो जाता है।

Infinix XPad के लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस टैब की कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story