Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE: फीचर्स के मामले में बेहतर कौन

Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE Price: इनफिनिक्स ने हाल ही में भारतीय मार्केट में अपना पहला टैबलेट Infinix Xpad उतारा है। जिसकी तुलना Xiaomi Pad SE से हो रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 Aug 2024 7:07 AM GMT
Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE
X

Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE

Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE Price: इनफिनिक्स ने हाल ही में भारतीय मार्केट में अपना पहला टैबलेट Infinix Xpad उतारा है। जिसकी तुलना Xiaomi Pad SE से हो रही है। ये दोनों ही टैबलेट फीचर्स के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी नया टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले इन दोनों ही टैबलेट का रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE में से कौन सा टैबलेट फीचर्स के मामले में बेहतर है:

Infinix Xpad के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Infinix Xpad Features, Review And Price):

Infinix Xpad के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Infinix Xpad Features, Review And Price) की बात करें तो ये टैबलेट कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। इंफिनिक्स एक्सपैड प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। Xpad का डिज़ाइन ज्यादा स्लिम और स्टाइलिश है। इस टैबलेट के डिस्प्ले में बहुत ही कम बेजल्स हैं। इंफिनिक्स एक्सपैड में 10.1 इंच का फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 1920x1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। ये डिस्प्ले शार्प और विविड कलर्स देता है, जो वीडियो और गेमिंग के लिए बेहतर है। इस टैबलेट में MediaTek Helio G85 चिपसेट है।


ये टैबलेट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इंफिनिक्स एक्सपैड में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस टैबलेट में 6000mAh की बैटरी मिलती है। इंफिनिक्स एक्सपैड Android 11 पर काम करता है, जिसमें XOS 7.6 कस्टम स्किन है। Infinix Xpad की कीमत की बात करें तो इंफिनिक्स एक्सपैड की कीमत 17,990 रुपए है।

Xiaomi Pad SE के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Xiaomi Pad SE Features, Review And Price):

Xiaomi Pad SE के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Xiaomi Pad SE Features, Review And Price) की बात करें तो इस टैबलेट में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। शाओमी पैड SE में 11 इंच का WQHD+ डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 2560x1600 पिक्सल दिया गया है। ये टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट को सपोर्ट करता है। इस टैबलेट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। शाओमी पैड SE में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। ये टैबलेट 8000mAh की बड़ी बैटरी के सात आता है, जिसे एक बार चार्ज करने पर लगभग 2 दिन तक चल सकती है। शाओमी पैड SE Android 12 पर आधारित MIUI Pad 13 के साथ चलता है। शाओमी पैड SE की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 12,999 रुपए है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story