×

Infinix Zero Book Ultra Price and Specs: सबसे शानदार लैपटॉप, जाने डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero Book Ultra Price and Specs: Infinix Zero Book Ultra में एक प्रीमियम डिज़ाइन लैंग्वेज है। डिस्प्ले 15.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले है और दोनों तरफ स्पीकर वेंट के साथ बैकलाइट कीबोर्ड है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Dec 2022 2:21 AM GMT
Infinix Zero Book Ultra
X

Infinix Zero Book Ultra Price and Specs (photo-social media)

Infinix Zero Book Ultra Price and Specs: Infinix Zero Book Ultra India लॉन्च को कंपनी ने टीज किया है। जबकि सटीक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, कंपनी ने बताया कि यह जनवरी 2023 में देश में शुरू होगा। लैपटॉप Intel i9 CPU के साथ आएगा। हालाँकि, हम मानते हैं कि बाकी स्पेसिफिकेशंस हाल ही में लॉन्च हुए ग्लोबल मॉडल के समान हो सकते हैं। ब्रांड ने Infinix Zero Ultra और Zero 20 लॉन्च इवेंट के दौरान नए लैपटॉप के लॉन्च की पुष्टि की। Infinix का 'Zero' ब्रांड आमतौर पर फ्लैगशिप सेगमेंट है, इसलिए हम अनुमान लगाते हैं कि लैपटॉप की भारत में कीमत अधिक हो सकती है। लैपटॉप के कवर में टेक्सचर्ड पैटर्न है और कीबोर्ड के दोनों ओर दो स्पीकर ग्रिल हैं।

Infinix Zero Book Ultra डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero Book Ultra में एक प्रीमियम डिज़ाइन लैंग्वेज है। डिस्प्ले 15.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले है और दोनों तरफ स्पीकर वेंट के साथ बैकलाइट कीबोर्ड है। कीबोर्ड के नीचे एक बड़ा टचपैड है। एसडी कार्ड स्लॉट और यूएसबी-ए पोर्ट दाहिनी ओर हैं। बाईं ओर टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी ए और टाइप-सी पोर्ट हैं। कनेक्टिविटी विकल्पों में 2×2 वाई-फाई 6E R2 त्रि-बैंड और ब्लूटूथ 5.2 शामिल हैं। लैपटॉप बॉक्स से बाहर विंडोज 11 होम ओएस पर चलता है। 100W टाइप-सी पावर एडॉप्टर के साथ 70Wh लिथियम पॉलीमर बैटरी है लेकिन भारतीय संस्करण को एक अलग एडेप्टर मिल सकता है। बोर्ड पर एक यूएसबी-सी पोर्ट शामिल है जो डेटा, चार्जिंग और डिस्प्लेपोर्ट, 2 यूएसबी 3.0, 1 एचडीएमआई 1.4 पोर्ट, एक एसडी कार्ड स्लॉट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक का समर्थन करता है।

सुरक्षा के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर, एक पूर्ण आकार का बैकलिट चिकलेट कीबोर्ड और मल्टी-टच के साथ एक एजी ग्लास टचपैड है। लैपटॉप दो 1W हाई-फ्रीक्वेंसी और दो 2W लो-फ्रीक्वेंसी स्पीकर के साथ DTS ऑडियो प्रोसेसिंग के साथ आता है। Infinix Zero Ultra के ग्लोबल संस्करण में 15.6-इंच LED-बैकलिट IPS FHD डिस्प्ले है जिसमें 100 प्रतिशत sRGB कलर गैमट, 16:9 फिल्म आस्पेक्ट रेशियो, 1920 X 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 400nits ब्राइटनेस और 178-डिग्री वाइड-एंगल है। यह लैपटॉप Intel Core i9-12900H14-core CPU द्वारा संचालित है जिसमें 8 दक्षता कोर 96EU Iris Xe ग्राफ़िक्स, 16GB/32GB LPDDR5 RAM और 512GB/1TB NVMe PCIe4.0 SSD स्टोरेज है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story