×

Infinix Zero Ultra 5G Price: तहलका मचाने आने वाला है इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा, 180W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ

Infinix Zero Ultra 5G Price and Specifications: इनफिनिक्स ज़ीरो अल्ट्रा का एक और मुख्य आकर्षण रियर पर 200MP का प्राइमरी कैमरा है, जो OIS के साथ आता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Dec 2022 5:11 AM GMT
Infinix Zero Ultra
X

Infinix Zero Ultra(photo-internet)

Infinix Zero Ultra 5G Price and Specifications: Infinix Zero Ultra का अक्टूबर में अनावरण किया गया और जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह रहस्योद्घाटन भारतीय ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट से हुआ है, जिसने स्मार्टफोन के भारत लॉन्च को छेड़ने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक प्रोमो पेज बनाया था। Infinix Zero Ultra की सबसे बड़ी खासियत इसकी चार्जिंग स्पीड है। स्मार्टफोन 180W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है, और इसकी 8C सेल 4,500 mAh बैटरी को बंडल किए गए GaN चार्जर के साथ 12 मिनट में फ्लैट से 100 प्रतिशत तक जाने के लिए विज्ञापित किया गया है।

इनफिनिक्स ज़ीरो अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स ज़ीरो अल्ट्रा का एक और मुख्य आकर्षण रियर पर 200MP का प्राइमरी कैमरा है, जो OIS के साथ आता है। यह 13MP अल्ट्रावाइड और 2MP डेप्थ कैमरा से जुड़ा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, 6.8" FullHD 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के सेंटर्ड पंच होल के अंदर एक 32MP कैमरा है, जिसमें बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए नीचे एक फिंगरप्रिंट रीडर है। Infinix Zero Ultra, Dimensity 920 SoC द्वारा संचालित है, Android 12 चलाता है -आधारित XOS 12, और इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑनबोर्ड है। इसकी घोषणा Coslight Silver और Genesis Noir रंगों में की गई थी, और यह देखा जाना बाकी है कि Infinix दोनों रंगों को भारत में लाएगा या सिर्फ एक ही रंग में लाने वाला है।

कंपनी ने अभी फोन की कीमत के संबंध में कोई जानकरी सामने नहीं आई है, लेकिन ग्लोबल मार्किट में इसके 8+256GB वैरिएंट को $520 (लगभग 42,800 रूपए) में पेश किया गया है। भारत में भी इसे लगभग इसी कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है। ये फ़ोन इसलिए भी खास है क्योंकि ये 12 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर सकता है। फ्लैश चार्जिंग के लिए Infinix Zero Ultra 5G डुअल मोड – स्टैंडर्ड मोड और फ्यूरियस मोड्स मिलते हैं। इनफिनिक्स ज़ीरो अल्ट्रा स्मार्टफोन 20 दिसंबर 2022 में भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story