×

Infinix Zero Ultra Review: देखें इस शानदार फोन का रिव्यु, जाने भारत में लॉन्च की तारीख और कीमत

Infinix Zero Ultra Price and Full Specification: Infinix Zero Ultra में डिस्प्ले के दोनों किनारों पर घुमावदार किनारे हैं और सेल्फी स्नैपर के लिए एक केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Dec 2022 11:41 AM GMT
Infinix Zero Ultra Review
X

Infinix Zero Ultra Review(photo-social media)

Infinix Zero Ultra Review: Infinix Zero Ultra जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। यह कंपनी की प्रीमियम फ्लैगशिप पेशकश होगी क्योंकि यह 200MP प्राइमरी कैमरा, 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले जैसे टॉप-ऑफ-द-लाइन स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। हैंडसेट मूल रूप से अक्टूबर में शुरू हुआ था और अब केवल भारत आ रहा है। Infinix Zero 20 को Infinix Zero Ultra के साथ एक ही स्टेज पर लॉन्च किया जाएगा। Infinix Zero Ultra एक 5G-सक्षम फोन है, जो MediaTek Dimensity 920 SoC की बदौलत है। अगले हफ्ते भारत में लॉन्च से पहले, यहाँ Infinix Zero Ultra 5G की भारत में कीमत, डिज़ाइन और विशिष्टताओं पर एक नजर डालते हैं।

इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero Ultra में डिस्प्ले के दोनों किनारों पर घुमावदार किनारे हैं और सेल्फी स्नैपर के लिए एक केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायें किनारे पर हैं। पीछे की ओर जाने पर, आपको ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश रखने के लिए आयताकार मॉड्यूल मिलता है। हम 200MP टेक्स्ट और Infinix लोगो को उकेरा हुआ देखते हैं। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे पोर्ट और स्पीकर ग्रिल सबसे नीचे हैं। Infinix Zero Ultra में 120Hz रिफ्रेश रेट, 900nits पीक ब्राइटनेस, 460Hz टच सैंपलिंग रेट और पंच-होल कटआउट के साथ 6.8-इंच FHD AMOLED डिस्प्ले है। फोन को पावर देने वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 6nm प्रोसेसर है जिसे Mali-G68 MC4 GPU के साथ पेयर किया गया है। चिपसेट को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन एंड्रॉइड 12-आधारित XOS 12 कस्टम स्किन पर चलता है।

कैमरों के लिए, Infinix Zero Ultra में ट्रिपल रियर कैमरे हैं, जिसमें OIS के साथ 200MP का रियर कैमरा, 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 32MP स्नैपर है। Infinix Zero Ultra में 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है। ब्रांड का कहना है कि नया 'थंडर चार्ज' सिस्टम 111 सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर सुरक्षा तंत्र लाता है, जो इष्टतम चार्जिंग सुनिश्चित करेगा और ओवरहीटिंग को रोकेगा। Infinix Zero Ultra भारत में 20 दिसंबर को लॉन्च हो रहा है। Infinix Zero 20 भी उसी स्टेज पर लॉन्च होगा। Infinix Zero Ultra की कीमत $520 लगभग 42,405 रुपये है। इसका मतलब है कि हम अनुमान लगा सकते हैं कि भारत में कीमत 45,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story