×

iPhone 12 Discount Price: आईफोन प्रेमियों की बल्ले-बल्ले, 15 आते ही इस पर मिल रही भारी छूट

iPhone 12 Discount Price: Apple iPhone 15 पहले से ही अपनी तकनीक, अपेक्षित विशेषताओं और इसके लुक के बारे में अफवाहों के बारे में चर्चा कर रहा है। लेकिन, नए Apple iPhone की रिलीज़ का असर बड़े iPhone बाजारों पर भी पड़ता है

Anjali Soni
Published on: 28 May 2023 5:07 PM GMT
iPhone 12 Discount Price: आईफोन प्रेमियों की बल्ले-बल्ले, 15 आते ही इस पर मिल रही भारी छूट
X
iPhone 12 Discount Price (Photo-social media)

iPhone 12 Discount Price: Apple iPhone 15 पहले से ही अपनी तकनीक, अपेक्षित विशेषताओं और इसके लुक के बारे में अफवाहों के बारे में चर्चा कर रहा है। लेकिन, नए Apple iPhone की रिलीज़ का असर बड़े iPhone बाजारों पर भी पड़ता है क्योंकि कुछ iPhones बंद हो जाते हैं, जबकि अन्य iPhones की कीमत गिर जाती है। IPhone 15 के लॉन्च के बाद iPhone 12 के बंद होने की उम्मीद है क्योंकि Apple कभी भी अपने स्टोर में तीन साल से पुराने iPhone नहीं रखता है।

सितंबर में लॉन्च हो सकता है नया आईफोन (iPhone 15 Launch date)

आपको बता दें कि एप्पल इस साल सितंबर महीने में होने वाले इवेंट में आईफोन की नई सिरीज को लॉन्च कर सकती है। इस बार के आईफोन में यूजर्स को कई बड़े बदलाव मिलने वाले हैं। iPhone 15 में सबसे बड़ा बदलाव कैमरा सेंसर में हो सकता है। इसके साथ ही इस बार आईफोन में यूजर्स को टाइप सी चार्जिंग पोर्ट भी मिल सकता है।

जाने Apple iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन (Specification)

Apple iPhone 15 कंपनी का फ्लैगशिप फोन है जिसे 2023 में ऑफिशियल लेवल पर लॉन्च किया जाएगा। फोन एप्पल A14 बायोनिक चिपसेट से लैस होगा। इसमें 8GB की रैम का सपोर्ट, 6.1 इंच का डिस्पले और डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 12MP + 12MP शामिल होंगे। इसमें 256 GB की स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक की सुविधा मिलेगी। लंबे बैकअप के लिए Apple iPhone 15 में 4200mAh की बैटरी दी गई है। यह लाइटनिंग पोर्ट के जरिए वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और वायरलेस चार्जिंग भी है। इस साल का सबसे बड़ा अपडेट iPhone 15 सीरीज़ में टाइप सी टू लाइटिंग पोर्ट के बजाय USB-C पोर्ट को जोड़ना है यह मुख्य रूप से यूरोपीय संघ के नियमों का पालन करने के लिए किया जा रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story