×

iPhone 14 Discount Offer: 35 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदें iPhone, यहां मिल रहा बंपर डिस्काउंट

iPhone 14 Big Discount Offers: आप iPhone 15 खरीदने का बजट नहीं बन पा रहे हैं तो आप आईफोन 14 खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट द्वारा मिल रहे ऑफर के तहत आप iPhone कम कीमत में खरीद सकेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 March 2024 5:06 AM GMT
iPhone 14 Discount Offer: 35 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदें iPhone, यहां मिल रहा बंपर डिस्काउंट
X

iPhone 14 Big Discount Offers: अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास ये अच्छा मौका है। कंपनी ग्राहकों को मौका दे रही है कम दाम में आईफोन खरीदने का। अगर आप iPhone 15 खरीदने का बजट नहीं बन पा रहे हैं तो आप आईफोन 14 खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट द्वारा मिल रहे ऑफर के तहत आप iPhone कम कीमत में खरीद सकेंगे। आइफोन 14 पर कंपनी शानदार डिस्काउंट दे रही है।

बता दें आईफोन 14 को एपल ने साल 2022 में मार्केट में उतारा था। इस फोन को 69900 रुपये में पेश किया गया था। लेकिन बाद में आईफोन 14 की कीमत में कटौती हुई और ये फोन अब काफी सस्ता हो गया है।

35 हजार से भी कम कीमत में खरीदें iphone 14

आईफोन 14 फोन को अब आप 35 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन पर कंपनी द्वारा भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो इस फोन पर आपको 11 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट मिल जाएगा। आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से आईफोन 14 कम दाम में खरीद सकते हैं। दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 34,147 रुपये में लिस्ट किया गया है।


बता दें आईफोन 14 पर मिल रहे इस ऑफर का फायदा आप एक्सचेंज ऑफर के साथ उठा सकते हैं। हालांकि, ये ऑफर उन ग्राहकों के लिए है जो अपना पुराना iPhone 13 mini बेचना चाहते हैं। वैसे यूजर्स ही इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

कंपनी ऐसे ग्राहकों को 24,150 रुपये तक की भारी छूट दे रही है। जानकारी के लिए बता दें कि, फुल एक्सचेंज वैल्यू पुराने डिवाइस की हालत पर आधारित होती है। ऐसे में अगर आपका डिवाइस बेहतर हालत में हुआ तो आप iPhone 14 की कीमत 34,147 रुपये तक आसानी से कम कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story