×

iPhone 15 Live Image: आईफोन 15 की लाइव इमेज हुई लीक, मिलेगा बड़ा 6.2 इंच का डिस्प्ले

iPhone 15 Live Image: आगामी आईफोन 15 की लीक हुई तस्वीरों को साझा किया है। तस्वीरें फोन के निचले हिस्से में एक यूएसबी-सी पोर्ट दिखाती हैं, जो उस लाइटनिंग पोर्ट को बदल देगा जिसे ऐप्पल ने तब से हर आईफोन में इस्तेमाल किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Feb 2023 12:30 PM GMT
iPhone 15 Live Image
X

iPhone 15 Live Image(photo-social media)

iPhone 15 Live Image: टेक दिग्गज ऐपल अपकमिंग आईफोन 15 सीरीज को इस साल सितंबर के महीने में लॉन्च करेगी। Apple की वार्षिक प्रवृत्ति के अनुसार, यह लगभग कन्फर्म हो गई है कि सीरीज में चार iPhone शामिल होंगे, जिनमें iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल हैं, जिनका नाम बदलकर iPhone 15 Ultra रखा जाएगा। कंपनी ने अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुई है, लेकिन कुछ नई रिपोर्ट्स आने वाले वैनिला आईफोन 15 के डिजाइन और फीचर्स की ओर इशारा करती हैं। कहा जाता है कि इसमें प्रो-एक्सक्लूसिव डायनामिक आइलैंड फीचर के साथ 6.2 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। यहाँ iPhone 15 की नई अफवाहों और लीक पर नजर डालते हैं।

iPhone 15 डिज़ाइन

आगामी आईफोन 15 की लीक हुई तस्वीरों को साझा किया है। तस्वीरें फोन के निचले हिस्से में एक यूएसबी-सी पोर्ट दिखाती हैं, जो उस लाइटनिंग पोर्ट को बदल देगा जिसे ऐप्पल ने तब से हर आईफोन में इस्तेमाल किया है। 2012। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चार्जिंग पोर्ट के बारे में यूरोपीय संघ में नए कानूनों के कारण, पूरी iPhone 15 लाइन USB-C पर स्विच हो जाएगी। iPhone 15 का फ्रंट भी दिखाई दे रहा है, और ऐसा लगता है कि डिजाइन में ' IPhone 14 के बाद से बहुत कुछ नहीं बदला है। ऐसी अफवाहें हैं कि डायनेमिक आइलैंड फीचर, जिसे iPhone 14 Pro और Pro Max के साथ पेश किया गया था, iPhone 15 और iPhone 15 Plus के साथ-साथ iPhone 15 Pro मॉडल में भी आएगा। रिपोर्ट के अनुसार, जारी की गई छवियों को निम्न गुणवत्ता में संशोधित किया गया है, जैसा कि मूल व्यक्ति द्वारा अनुरोध किया गया था जिसने तस्वीरें दी थीं, जिससे मूल का पता लगाना अधिक कठिन हो गया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये शुरुआती लीक हैं।

iPhone 15 की विशेषताएं

iPhone 15 के लिए 3D CAD फ़ाइलों का खुलासा किया है, जो कुछ डिज़ाइन ट्वीक और सुविधाओं को इंगित करता है जो Apple ने अपने अगली पीढ़ी के स्मार्टफोन के लिए योजना बनाई है। यह वही है जो अज्ञातज़21 ने कहा है कि आईफोन 15 में कोई पायदान नहीं होगा, और इसके बजाय गतिशील द्वीप की सुविधा होगी। सीएडी फाइलों के अनुसार, आईफोन 14 के 6.06 इंच की तुलना में स्मार्टफोन में 6.2 इंच का नया डिस्प्ले आकार होगा। हालाँकि, डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन और रिफ्रेश रेट अभी स्पष्ट नहीं हैं। कैपेसिटिव बटन, जो इस साल आईफोन मॉडल में आने वाले थे, सीएडी फाइलों से गायब थे। फिर भी, ऐसा प्रतीत होता है कि कैपेसिटिव बटन इस साल केवल iPhone 15 प्रो मॉडल पर उपलब्ध होंगे, और iPhone 15 हर पिछले iPhone की तरह भौतिक बटन को बरकरार रखता है। लीक से यह भी संकेत मिलता है कि iPhone 15 में चार्जिंग पोर्ट के रूप में एक यूएसबी-टाइप सी होगा, लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट ने संकेत दिया कि इसमें केवल सीमित कार्यक्षमता होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story