×

Iphone 15 पर मिल रहा बंपर ऑफर और डिस्काउंट, गजब की मिल रही छूट

iphone Offers And Discounts: आईफोन 15 पर कंपनी बड़ा ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। एक्सचेंज ऑफर और क्रेडिट कार्ड पर मिल रहे ऑफर का फायदा उठाकर आप इस फोन पर भारी बचत भी कर सकते है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 April 2024 7:32 AM GMT
Iphone 15 पर मिल रहा बंपर ऑफर और डिस्काउंट, गजब की मिल रही छूट
X

Iphone 15 offers And Discounts: अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। आईफोन 15 पर कंपनी बड़ा ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप आईफोन को कम दाम में खरीद सकते हैं। बता दें एप्पल के iPhone 15 Plus पर ग्राहकों को बड़ा ऑफर मिल रहा है। इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर और क्रेडिट कार्ड पर मिल रहे ऑफर का उठाकर आप इस फोन पर भारी बचत भी कर सकते है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Iphone 15 पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में:

Iphone 15 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट (Iphone 15 Offers And Discounts):

आईफोन खरीदने का आपके पास अच्छा मौका है। दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर भारी छूट मिल रही है। जिसका फायदा उठाकर आप आईफोन को बेहद सस्ते दाम में अपने घर ले जा सकते हैं। बता दें कि iPhone 15 Plus की कीमत पर 10% की छूट मिल रही है। दरअसल इस फोन की कीमत करीब 89 हजार 900 रुपए है। लेकिन डिस्काउंट के बाद इस फोन को ग्राहक 80 हजार 990 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप कीमत में और भी ज्यादा कटौती चाहते है तो आप 22 हजार 500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते है। इसके अलावा अगर आप कुछ चुनिंदा क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना चाहते हैं तो आपको 6000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। ऐसे में इन सभी ऑफर्स को मिलाकर देखा जाए तो आप 36 हजार रुपए बचा सकते है।

जानकारी के लिए बता दें कि, एप्पल के आईफोन 15 प्लस के 128GB के मॉडल पर ये छूट मिल रही है। ऐसे में आप ईएमआई पर इस फोन को खरीदना चाहते है तो आपके पास बेहतर ऑप्शन होगा। इस फोन को आप डाउन पेमेंट कर ईएमआई पर खरीद सकते है। जिसके बाद आप नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन सिलेक्ट कर सकते हैं, जो 3917 रुपए से शुरू होता है।


iPhone 15 Plus के फीचर्स (Iphone 15 Features):

iPhone 15 Plus को कंपनी ने सितंबर 2023 में लॉन्च किया था। इस फोन में 6.7 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ रिजॉल्यूशन 1290X2796 पिक्सल मिलेगा। इसमें हेक्सा-कोर एप्पल A16 बायोनिक प्रोसेसर मिलता है। ये फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इतना ही नहीं फोन iOs पर ऑपरेट होता है और इसमें 128GB का स्टोरेज मिलता है। इसके अलावा भी इस फोन में यूजर्स को अन्य कई तगड़े स्पेसिफिकेशन मिल जाएंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story