×

iPhone 15 Pro Color: iPhone 15 प्रो के कलर आए सामने, जाने क्या होगा खास

iPhone 15 Pro Color: iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max/Ultra मॉडल को एक नया गहरा लाल रंग मिलेगा जो बहुत बेहरतीन लुक देगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Feb 2023 12:47 AM GMT
iPhone 15 Pro Color
X

iPhone 15 Pro Color(photo-social media)

iPhone 15 Pro Color: IPhone 14 सीरीज को लॉन्च करने के बाद, Apple ने iPhone 15 लाइनअप पर काम करना शुरू कर दिया है और साथ ही फोन के बारे में अफवाहें और रिपोर्टें सुनना शुरू कर दिया है। अब, लेटेस्ट लीक में, हम इस सीज़न के लिए संभावित iPhone 15 और iPhone 15 Pro के विशेष रंगों के बारे में जानते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max/Ultra मॉडल को एक नया गहरा लाल रंग मिलेगा जो बहुत बेहरतीन लुक देगा।

Apple iPhone 15 Pro नया गहरा लाल रंग

Apple में आमतौर पर हर साल अपने प्रो मॉडल के लिए विशेष रंग संस्करण जारी करने की परंपरा है। ब्रांड ने iPhone 12 Pro के लिए नया पैसिफिक ब्लू रंग, iPhone 13 Pro के लिए सिएरा ब्लू और iPhone 14 Pro के लिए एक नया स्पेस ब्लैक और डीप पर्पल पेश किया। नए गहरे लाल रंग के विकल्प को कथित टाइटेनियम फिनिश वाले आईफोन 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स/अल्ट्रा के लिए पेश किया जा सकता है। ध्यान रखें कि Apple ने पहले दिन सोने के iPhone X पर काम किया था, लेकिन इसे कभी जारी नहीं किया गया था, भले ही यह FCC प्रमाणन प्रक्रिया से गुजरने के लिए काफी करीब था।

Apple ने अब तक टाइटेनियम Apple वॉच मॉडल को एक मानक सिल्वर टाइटेनियम रंग और गहरे टाइटेनियम रंग में जारी किया है, लेकिन लाल रंग का एनोडाइजेशन पूरी तरह से नया होगा। रिपोर्ट कहती है कि रंग विकल्पों के बारे में जानकारी अभी भी शुरुआती है और लॉन्च टाइमलाइन के करीब चीजें बदल सकती हैं। हालाँकि, चूंकि Apple पहले से ही उपकरणों की योजना बना रहा है, इसलिए निकट भविष्य में डिज़ाइन विकल्पों को अंतिम रूप दिया जाना चाहिए। Apple iPhone 15 सीरीज का इंजीनियरिंग सत्यापन परीक्षण चरण शुरू कर सकता है, शायद मार्च में। इससे पहले, हमने आपको iPhone 15 की कथित लाइव इमेज और CAD रेंडर दिखाए थे, जिन्हें यहां देखा जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story