×

iPhone 15 Pro Max Delivery Dates: आईफोन 15 की बड़ी डिमांड, अब नवंबर में होगी iPhone 15 Pro Max की डिलीवरी

iPhone 15 Pro Max Delivery Dates: Apple ने 15 सितंबर को भारत सहित वैश्विक स्तर पर iPhone 15 सीरीज के प्री-ऑर्डर शुरू किए।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Sep 2023 11:01 AM GMT
iPhone 15 Pro Max Delivery Dates
X

iPhone 15 Pro Max Delivery Dates(Photo-social media)

iPhone 15 Pro Max Delivery Dates: Apple ने 15 सितंबर को भारत सहित वैश्विक स्तर पर iPhone 15 सीरीज के प्री-ऑर्डर शुरू किए। यदि आपने Apple स्टोर वेबसाइट खुलने के पहले कुछ घंटों के भीतर iPhone 15 Pro मॉडल का प्री-ऑर्डर नहीं किया, तो अब आपको डिलीवरी में गंभीर देरी का सामना करना पड़ सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि उत्साही लोग टॉप-एंड iPhone 15 Pro Max की ओर झुक रहे हैं, यह आश्चर्य की बात नहीं है, मॉडल के लिए विशिष्ट 5X ऑप्टिकल ज़ूम सिस्टम जैसी सुविधाओं आपके लिए बहुत अच्छा है।

भारत में iPhone 15 Pro Max की डिलीवरी नवंबर तक खिसक गई

नेचुरल टाइटेनियम और व्हाइट टाइटेनियम रंगों में iPhone 15 Pro Max सभी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 2 नवंबर से 8 नवंबर तक डिलीवरी सप्ताह दिखा रहा है। इस बीच, टाइटेनियम ब्लू और टाइटेनियम ब्लैक रंग विकल्प अब अक्टूबर के मध्य में अनुमानित डिलीवरी दिखा रहे हैं। दूसरी ओर, iPhone 15 Pro अगले सप्ताह तक उपलब्ध होगा, लेकिन केवल उच्च स्टोरेज वेरिएंट और टाइटेनियम ब्लू या टाइटेनियम ब्लैक रंग विकल्पों के लिए। नेचुरल टाइटेनियम और व्हाइट टाइटेनियम रंग विकल्प केवल अक्टूबर के मध्य या अंत के लिए उपलब्ध हैं। 22 सितंबर को ऐप्पल स्टोर साकेत या बीकेसी के माध्यम से पिकअप के लिए अभी भी कुछ वेरिएंट उपलब्ध हैं, सिर्फ आईफोन 15 प्रो मैक्स के लिए नहीं। iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल को भारत में केवल एक से दो सप्ताह की देरी का सामना करना पड़ रहा है, अधिकांश वेरिएंट दुकानों पर लॉन्च के दिन पिकअप के लिए उपलब्ध हैं।

जाने अन्य जानकारी

सभी चार डिवाइस भारत में Apple-प्रीमियम पिछले के माध्यम से भी उपलब्ध हैं, इसलिए बिक्री के पहले दिन iPhone 15 Pro Max प्राप्त करने के इच्छुक लोगों के लिए ये अंतिम उपाय हो सकते हैं। iPhone 15 और iPhone 15 Plus रुपये से शुरू होते हैं। 79,900 और रु. क्रमशः 89,900, जबकि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max रुपये से शुरू होते हैं। 1,34,900 और रु. क्रम 1,59,900। उच्च कीमत को देखते हुए, यह मान लेना होगी कि लोग इस साल के प्रो मैक्स मॉडल से सावधान हो सकते हैं, लेकिन ऐप्पल के अपग्रेड ने वफादारों को पेरिस्कोप ज़ूम तकनीक वाला पहला आईफोन लेने के लिए प्रेरित किया होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story