×

iPhone 15 pro Max Price: पाकिस्तान में कितने में मिल रहा आईफोन 15 प्रो मैक्स, जाने भारत से सस्ता है या महंगा ?

iPhone 15 Pro Max Price in Pakistan: Apple के सबसे लेटेस्ट पेशकश आईफोन 15 सीरीज लॉन्च हो चुकी है और सभी इसकी कीमत जानने के लिए काफी हद तक बेताब है। फ्लैगशिप, iPhone 15 Pro Max ने स्मार्टफोन बाजार में महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Sep 2023 1:44 PM GMT
iphone 15 pro Max Price in Pakistan
X

iphone 15 pro Max Price in Pakistan(Photo-social media)

iPhone 15 Pro Max Price in Pakistan: Apple के सबसे लेटेस्ट पेशकश आईफोन 15 सीरीज लॉन्च हो चुकी है और सभी इसकी कीमत जानने के लिए काफी हद तक बेताब है। फ्लैगशिप, iPhone 15 Pro Max ने स्मार्टफोन बाजार में महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है। यह नया आईफोन लेटेस्ट फीचर्स और टॉप परफॉरमेंस के साथ अपनी विशिष्टताओं को दिखाता है, जिससे ये सबसे अलग आईफोन में से एक है। जैसा की इस बार सी-टाइप चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, ये तो सभी जानते हैं की प्रो मैक्स वैरिएंट की कीमत भारत में कितनी है परन्तु पाकिस्तान में आईफोन 15 की कितनी कीमत है चलिए जानते हैं।

आईफोन 15 की पाकिस्तान में कीमत

14 सितंबर, 2023 तक, पाकिस्तान में iPhone 15 Pro Max की कीमत 256GB/8GB रैम वेरिएंट के लिए 460,000 रुपये है। यह राशि क्षेत्र में उपलब्ध स्मार्टफोन की प्रीमियम रेंज में इसकी स्थिति को उपलब्धा के हिसाब से है। मतलब अगर हमारे रीजन के रूपये में समझे तो इसकी कीमत डिवाइस 7 लाख 30 हजार रुपये से भी ज्यादा है। वहीं अगर इसी फ़ोन को भारत में खरीदा जाए तो इसकी कीमत पाकिस्तान से काफी कम है आप कीमत 2 लाख रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

एप्पल आईफोन 15 प्रो मैक्स के स्पेसिफिकेशन

एप्पल आईफोन 15 प्रो मैक्स एक बढ़िया फोन है। इसका वजन 228 grams है और इसकी मोटाई 7.4 mm मिलीमीटर है।फोन में Hexa-core प्रोसेसर है।इस डिवाइस में Accelerometer, Gyro, Proximity, Compass, Barometer सेंसर भी दिए गए हैं।कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन 5G Supported in India, 4G Supported in India, 3G, 2G को सपोर्ट करता है। इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story