×

iPhone 15 Pro Overheating: आग की तरह जलता है आईफोन 15 प्रो, कंपनी ने जल्द लाएगी सॉफ्टवेयर फिक्स

iPhone 15 Pro Overheating: iPhone 15 सीरीज़ की बिक्री पिछले महीने शुरू हुई थी और जबकि मानक मॉडल की रिलीज़ काफी सही रही है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2023 2:23 AM GMT
iPhone 15 Pro Overheating
X

iPhone 15 Pro Overheating(Photo-social media)

iPhone 15 Pro Overheating: iPhone 15 सीरीज़ की बिक्री पिछले महीने शुरू हुई थी और जबकि मानक मॉडल की रिलीज़ काफी सही रही है, iPhone 15 Pro यूजर्स कई मुद्दों की रिपोर्ट कर रहे हैं। इसमें असामान्य मात्रा में ओवरहीटिंग शामिल है जिसका सामना यूजर्स को सामान्य उपयोग में भी करना पड़ रहा है। चलिए जानते हैं इसपर यहाँ Apple का क्या कहना है।

iPhone 15 Pro के ओवरहीटिंग मुद्दे पर Apple का बयान

कैलिफ़ोर्नियाई कंपनी ने अंतर्राष्ट्रीय प्रकाशनों को एक बयान दिया जिसमें कहा गया कि "बढ़ी हुई गतिविधि" के कारण सेटअप के शुरुआती दिनों में एक iPhone गर्म महसूस हो सकता है। यह अपेक्षित है क्योंकि iPhone आपके उपयोग के पैटर्न को सीखता है और फोन को कम से कम पहले कुछ घंटों के लिए उपयोग के लिए तैयार करने के लिए अधिक शक्ति का उपयोग करता है। ब्रांड ने यह भी कहा कि उसने एक iOS 17 बग खोजा है जिसे आगामी सॉफ़्टवेयर अपडेट में संबोधित किया जाएगा। इसके अलावा, ऐप्पल के अनुसार, कुछ ऐप्स "सिस्टम को ओवरलोड कर रहे हैं", और ब्रांड समस्या को ठीक करने के लिए ऐप डेवलपर्स के साथ काम कर रहा है। इसका स्पष्ट अर्थ है कि Apple चर्चाओं पर विचार कर रहा है और हो सकता है कि मुद्दे जल्द ही उतने प्रचलित न हों।

जाने पूरी डिटेल

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ऐसा ही एक थर्ड-पार्टी ऐप इंस्टाग्राम है, जो कथित तौर पर स्क्रीन पर प्रति मिनट एक प्रतिशत तक बैटरी खत्म कर रहा है और iPhones को गर्म कर रहा है। नई टाइटेनियम सामग्री वह मुद्दा नहीं हो सकती है जैसा कि पहले अनुमान लगाया जा रहा था। iPhones में अभी भी उनके एंड्रॉइड समकक्षों की तुलना में उचित शीतलन का अभाव है, जिसके कारण वे विशेष रूप से चार्ज करते समय थोड़ा अधिक गर्म हो जाते हैं। अगर इसका लगातार इस्तेमाल करते हैं तो भी ये काफी तेजी से गर्म होता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story