×

iPhone 15 Series Design: iPhone 15 की डिज़ाइन होगी अलग, iPhone 14 मॉडल की तुलना में होगा छोटा

iPhone 15 Series Design: रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 और iPhone 15 Pro मॉडल में घुमावदार किनारे होंगे। टिपस्टर ने हालांकि कर्व्स को स्पष्ट करना सुनिश्चित किया। ध्यान दिया कि iPhone 15 सीरीज में वास्तव में घुमावदार किनारे होंगे, लेकिन घुमावदार डिस्प्ले नहीं होंगे। घुमावदार बेज़ल iPhone 11 प्रो मॉडल पर पाए जाने वाले के अनुरूप होंगे।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 24 Jan 2023 2:50 AM GMT
iPhone 15 Series Design
X

iPhone 15 Series Design(photo-social media)

iPhone 15 Series Design: Apple की अगली पीढ़ी के iPhone, iPhone 15 सीरीज, इस साल के अंत तक किसी समय लॉन्च होने की संभावना है और, भले ही उपकरणों को लॉन्च करने के लिए बहुत समय बचा है, iPhone 15 लाइनअप के बारे में अफवाहें और लीक पहले से ही पॉपिंग शुरू कर चुके हैं। इंटरनेट पर। लेटेस्ट आईफोन 15 लाइनअप के चार संभावित मॉडल, आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स के कुछ संभावित डिजाइन तत्वों पर प्रकाश डालता है। चलिए जानते हैं इस बार क्या अलग जाने वाला है।

iPhone 15 सीरीज़ के डिज़ाइन हाइलाइट्स

रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 और iPhone 15 Pro मॉडल में घुमावदार किनारे होंगे। टिपस्टर ने हालांकि कर्व्स को स्पष्ट करना सुनिश्चित किया। ध्यान दिया कि iPhone 15 सीरीज में वास्तव में घुमावदार किनारे होंगे, लेकिन घुमावदार डिस्प्ले नहीं होंगे। घुमावदार बेज़ल iPhone 11 प्रो मॉडल पर पाए जाने वाले के अनुरूप होंगे। iPhone 15 लाइनअप के सभी चार उपकरणों को उनके iPhone 14 समकक्षों के समान डिस्प्ले आकार देने के लिए कहा गया है। हालाँकि, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में बहुत पतले बेज़ेल्स होने की बात कही गई है, iPhone 14 मॉडल की तुलना में थोड़ा छोटा हो सकता है। दूसरी ओर, iPhone 15 मॉडल में नए पेश किए गए डायनेमिक आइलैंड को फीचर करने के लिए कहा गया है।

यूजर्स को अवगत कराया जाना चाहिए कि ये अभी भी शुरुआती दिन हैं, क्योंकि लॉन्च अभी बहुत दूर है, इसलिए जो कुछ भी लीक होता है, ये कन्फर्म नहीं है, क्योंकि कंपनी जब खुलासा करेगी तभी सबकुछ सामने आएगा। IPhone 15 सीरीज़ के लॉन्च होने तक Apple बहुत कुछ बदल सकता है। किसी भी मामले में, आगामी iPhone सीरीज में घुमावदार किनारों और छोटे बेज़ेल्स को देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी। अभी तक की जानकारी से ये सामने आया है कि फ़ोन बहुत कमाल होने वाला है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story