×

iPhone 15 Colour Options: आईफोन 15 सीरीज की डमी कलर ऑप्शन हुए लीक, साथ ही यूएसबी-सी पोर्ट का हुआ खुलासा

iPhone 15 Colour Options: iPhone 15 सीरीज़ 12 सितंबर को लॉन्च होने वाली है और लाइनअप में चार मॉडल शामिल होने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Published on: 1 Sep 2023 11:38 AM GMT (Updated on: 2 Sep 2023 4:07 AM GMT)
iPhone 15 Colour Options: आईफोन 15 सीरीज की डमी कलर ऑप्शन हुए लीक, साथ ही यूएसबी-सी पोर्ट का हुआ खुलासा
X
iPhone 15 Colour Options (Photo-social media)

iPhone 15 Colour Options: iPhone 15 सीरीज़ 12 सितंबर को लॉन्च होने वाली है और लाइनअप में चार मॉडल शामिल होने की उम्मीद है। हालिया लीक और रिपोर्ट से फोन के बारे में काफी कुछ पता चला है। अब, घोषणा से पहले, iPhone 15 और iPhone 15 Pro की डमी ऑनलाइन सामने आई हैं और ये नए रंग विकल्प दिखाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन इकाइयों में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जोड़ा गया है।

आईफोन 15 और 15 Pro के कलर ऑप्शन

iPhone 15 और iPhone 15 Pro डमी यूनिट्स को सोनी डिक्सन द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था। इमेज iPhone 15 और iPhone 15 Plus के लिए पांच रंग विकल्प और iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max के लिए चार रंग दिखाती हैं। लीक हुई डमी के अनुसार, iPhone 15 और 15 Plus काले, हरे, नीले, पीले और गुलाबी रंगों में आएंगे। दूसरी ओर, iPhone 15 Pro स्पेस ब्लैक, सिल्वर, ब्लू और टाइटन ग्रे विकल्पों में आ सकता है। जैसा कि कहा गया है, डमी इकाइयां सभी आईफोन 15 मॉडल पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और प्रो वर्जन पर नए बनावट वाले टाइटेनियम किनारों को दिखाती हैं। मैट किनारे और टाइटेनियम फिनिश मौजूदा मॉडलों पर चमकदार स्टेनलेस स्टील किनारों की जगह लेते हैं। डमी इकाइयां मौजूदा मॉडलों की तुलना में डिज़ाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं दिखाती हैं, जिसमें बैक पैनल पर कैमरा व्यवस्था भी शामिल है। ऐसा प्रतीत होता है कि Apple इस बार डिज़ाइन में बदलाव के बजाय हार्डवेयर में सुधार करने जा रहा है।

आईफोन 15 और 15 Pro की डिज़ाइन

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max समान डायनामिक आइलैंड डिज़ाइन को बरकरार रख सकते हैं। ऐसी संभावना है कि गैर-प्रो संस्करणों को भी समान इंटरैक्टिव गोली के आकार का डिज़ाइन मिल सकता है। इसके अतिरिक्त, iPhone 15 Pro सीरीज़ में 'सॉलिड-स्टेट वॉल्यूम और पावर बटन' देखे जा सकते हैं, जो iPhone SE या इससे पहले के मॉडल में पाए जाने वाले होम बटन के समान है। हम दाहिनी पर सिम ट्रे अनुभाग भी देखते हैं। ऐप्पल उसी बॉक्सी चेसिस को बरकरार रखेगा लेकिन वजन प्रबंधन एक ऐसी चीज है जिसे हमें देखने की जरूरत है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story