×

iPhone 16 और Iphone 16 Pro में होगा बड़ा बदलाव, डमी यूनिट लीक

Iphone 16 and iphone 16 Pro: iPhone 16 और iphone 16 Pro में कंपनी बड़ा बदलाव कर सकती है। यूजर्स को इस अपकमिंग मॉडल ने अन्य कई फीचर्स मिल सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 April 2024 1:56 PM GMT
iPhone 16 And Iphone 16 Pro New Feature
X

iPhone 16 And Iphone 16 Pro New Feature

Iphone 16 and iphone 16 Pro: अगर आप आईफोन के फैन है तो आपके लिए ये जरूरी खबर है। दरअसल कंपनी अपने अपकमिंग मॉडल ने कुछ जरूरी बदलाव करने जा रही है। इस फोन का डमी यूनिट लीक हो चुका है। जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है एप्पल अपने अपकमिंग प्रोडक्ट्स आईफोन 16 और आईफोन 16 प्रो में बड़ा बदलाव कर सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Iphone 16 और Iphone 16 Pro में होने वाले बदलाव के बारे में:

Iphone 16 और Iphone 16 Pro में दिखेगा ये बदलाव

Apple अपने अपकमिंग मॉडल iphone 16 और iphone 16 Pro मॉडल के कैमरा अलाइंगमेंट को पिछले वर्जन में देखे गए डायगनॉल से वर्टिकल सेटअप में बदलने की प्लानिंग में है। दरअसल हाल ही में, CAD रेंडर और स्मार्टफोन केस ऑनलाइन सामने आए हैं। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि, आगामी iPhone में कुछ बड़े बदलाव होंगे। बता दें iPhone 15 लाइनअप की तुलना में इन मॉडल के डिजाइन में बदलाव किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि, iPhone 16 और iPhone 16 Plus के लिए बदलाव होने वाले हैं। लीक हुई डीटेल्स से पता लगाया जा सकता है कि, Apple इन मॉडल के कैमरा अलाइंगमेंट को पिछले वर्जन में देखे गए डायगनॉल से वर्टिकल सेटअप में बदल सकता है। इसका मुख्य कारण विजन प्रो के लिए स्पेटियल वीडियो रिकॉर्डिंग को स्टार्ट करना है।


इसके अलावा एक्शन बटन जो पहले सिर्फ प्रो आईफोन मॉडल के लिए अवेलेबल था अब सभी iPhone 16 में मौजूद होंगे। साथ ही इस फोन के दाईं ओर एक नया कैप्चर बटन भी होगा। इतना ही नहीं iPhone 16 Pro और Pro Max बेस iPhone 16 और 16 Plus से थोड़े बड़े होंगे। इसके अलावा प्रो मॉडल में 6.3 इंच और प्रो मैक्स में 6.9 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, Apple सितंबर में iPhone 16 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story