×

iPhone 16 Features: आईफोन 16 में यूजर्स को मिलेगा बड़ा बदलाव, डिटेल्स आई सामने

iPhone 16 Features Update: एप्पल द्वारा जल्द ही आईफोन 16 प्रो को पेश करने की संभावना है। उम्मीद की जा रही है कि आईफोन 16 में कुछ बड़े बदलाव नजर आ सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 March 2024 2:41 PM GMT
iPhone 16 Features: आईफोन 16 में यूजर्स को मिलेगा बड़ा बदलाव, डिटेल्स आई सामने
X

iPhone 16 Features Update: अगर आप आईफोन 16 का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस फोन से जुड़ी कई डीटेल्स सामने आई है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि आईफोन 16 में कुछ बड़े बदलाव नजर आ सकते हैं। तो ऐसे में आइए जानते है आईफोन 16 में होने वाले कुछ बदलाव के बारे में :

आईफोन 16 में दिखेगा कुछ बड़ा बदलाव (iphone 16 upcoming features):

आईफोन 16 में यूजर्स को कुछ खास फीचर मिलेंगे और साथ ही कुछ बड़े बदलाव भी नजर आने वाले हैं। बता दें कुछ रिपोर्ट्स की मुताबिक की मानें तो, कंपनी द्वारा जल्द ही आईफोन 16 प्रो को पेश करने की संभावना है। ऐसी में रिपोर्ट्स की मानें तो, आईफोन 16 प्रो मैक्स को ब्लैक और पिंक कलर के ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। दरअसल खबर के मुताबिक, अब ब्लू टाइटेनियम वेरिएंट, जो वर्तमान में आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स के लिए उपलब्ध है, उसकी जगह स्पेस ब्लैक के लिए जगह होगा, जो कहीं ना कहीं आईफोन 14 प्रो जैसा होगा। ऐसे में आने वाले समय में ब्लैक टाइटेनियम ऑप्शन खत्म हो जाएगा।


आईफोन 16 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी आईफोन 16 सीरीज में यूजर्स को A18 चिपसेट फीचर दे सकती है। दरअसल A18 प्रो चिप सिर्फ एक अपग्रेड नहीं है बल्कि ये ऑन-डिवाइस AI के लिए पॉपुलर भी है। ऐसे में A16 चिप iPhone 15 और 15 प्लस में बेहतरीन फीचर्स होगा। तो वहीं A17 प्रो चिप वर्तमान प्रो मॉडल में यूजर्स को बेहतरीन फीचर्स के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा A18 प्रो अपकमिंग मॉडल्स के लिए तैयार है। कैमरे के डिजाइन को लेकर। बड़ा बदलाव कर सकती है। इतना ही नहीं 2024 में एपल iPhone 16 के रेगुलर मॉडल के अलावा iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max लॉन्च करेगा। इसके अलावा कंपनी द्वारा iPhone 16 SE को भी लॉन्च किया जाएगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story