×

iPhone 16 Pro में मिलेगा ये खास फीचर, बदल जाएगा कैमरा

iPhone 16 Pro में कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, इसमें बिल्कुल नया रेडिकल डिजाइन देखने को मिलेगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Feb 2024 3:40 PM GMT
iPhone 16 Pro में मिलेगा ये खास फीचर, बदल जाएगा कैमरा
X

iPhone 16 Pro: अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल आईफोन 16 प्रो का लुक सामने आया है, जिसमें बेहतरीन फीचर्स मिलने वाला है। बता दें iPhone 16 Pro में बदला हुआ कैमरा मॉड्यूल ऑफर किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, इसमें बिल्कुल नया रेडिकल डिजाइन देखने को मिलेगा। तो आइए जानते हैं iPhone 16 Pro की कीमत और फीचर्स के बारे में:

iPhone 16 Pro Features

iPhone 16 Pro Features की बात करें तो इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं। इस फोन में बिल्कुल नया रेडिकल डिजाइन देखने को मिलेगा। साथ ही iPhone 16 Pro में Radical कैमरा डिजाइन मिल सकता है। मतलब यह कि, आईफोन 16 प्रो में नया कैमरा डिजाइन देखने को मिलेगा। दरअसल फोन के कैमरा मॉड्यूल को लेकर X पर कुछ फोटो भी सामने आई हैं। सामने आई तस्वीर में फोन का कैमरा मॉड्यूल radical दिखाई दे रहा है।


वहीं कैमरा मॉड्यूल के डिजाइन के अलावा अपकमिंग सीरीज के कई फीचर्स की डिटेल सामने आ चुकी है। जिसके मुताबिक बेहतरीन कैमरा के अलावा इस सीरीज में पावर देने के लिए बड़ी बैटरी प्रदान की जाएगी। इतना ही नहीं सीरीज के प्रो मॉडल में परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए Apple A18 बायोनिक चिपसेट दिया जाएगा। साथ ही आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल लार्ज डिस्प्ले के साथ आएंगे। जो क्रमश: 6.27 और 6. 86 इंच होगी। इसके अलावा दोनों ही डिस्प्ले 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ काम करेंगी। इसमें और भी कई बेहतरीन यूजर्स को मिलेगा। भारत में यह कब लॉन्च होगा इसे लेकर कुछ कन्फर्म डिटेल्स सामने नहीं आया है।

iPhone 16 Pro की कीमत

iPhone 16 Pro की कीमत की बात करें तो आईफोन 16 प्रो 256GB वेरिएंट की कीमत $999 (करीब 83,000 रुपये) और iPhone 16 Pro Max के 256GB वेरिएंट की कीमत $1099 (करीब91,000 रुपये) हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story