iPhone 16 Series में यूजर्स को मिलेंगे ये 5 बड़े फीचर्स, डीटेल्स लीक

iPhone 16 Series Features: Apple जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज iphone 16 Series को लॉन्च करने की तैयारी में है। इससे पहले ही Apple ने मेगा इवेंट की डेट कंफर्म कर दी है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Sep 2024 11:55 AM GMT
iPhone 16 Series
X

iPhone 16 Series 

iPhone 16 Series Features: Apple जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज iphone 16 Series को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि इससे पहले ही Apple ने मेगा इवेंट की डेट कंफर्म कर दी है। कंपनी के मुताबिक, 9 सितंबर को 'इट्स ग्लो टाइम' इवेंट होने वाला है। जिसमें कंपनी AirPods और Apple Watch के साथ अगली इन-लाइन iPhone 16 सीरीज पेश करेगी। iPhone 16 इन-बिल्ट AI, Apple इंटेलिजेंस के साथ आने वाला पहला Apple डिवाइस भी होने वाला है। तो ऐसे में आइए जानते हैं iphone 16 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

iphone 16 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (iphone 16 Series Features, Review And Price):

iphone 16 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (iphone 16 Series Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। Iphone 15 सीरीज की तुलना में आईफोन 16 सीरीज में कई खास फीचर्स मिलने वाले हैं।


iPhone 16 के बेस मॉडल में बदलाव देखने को मिल सकता है। iPhone 16 और iPhone 16 Plus में बैक पैनल पर वर्टिकल लाइन वाले डुअल कैमरा के साथ नया लुक नजर आ सकता है। इस मॉडल में पतले बेजल और बड़ी स्क्रीन शामिल होगी।

आईफोन 16 सीरीज में बेहतर A18 बायोनिक चिपसेट मिल सकती है। लीक जानकारी के मुताबिक, A18 से फोन की पावर डबल होने वाली है। ऐसे में iPhone 16 सीरीज गेमिंग, मल्टीटास्किंग के लिए शानदार ऑप्शन हो सकता है। आईफोन 16 के प्रो मॉडल में 48-मेगापिक्सल के ट्रिपल-कैमरा सिस्टम के साथ AI-पावर्ड फीचर्स आने की उम्मीद है। iPhone 16 डिवाइस में एक्शन बटन मिल सकता है। इससे म्यूट टॉगल बार को बदल गया है। उम्मीद है कि iPhone 16 सीरीज में कैप्चर बटन भी यूजर्स को मिल सकता है। ये कैप्चर बटन लैंडस्केप फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के एक्सपीरियंस को बढ़ाने में मदद करेगा। आईफोन 16 सीरीज में एआई फीचर्स देखने को मिल सकता है। इस आइफोन सीरीज में Siri को ChatGPT के साथ जोड़ा जाएगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story